scriptLPG Cyender Price: मेरठ सहित यूपी में घटे एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानिए लेटेस्ट कीमत | Commercial LPG cylinder prices reduced in UP | Patrika News
मेरठ

LPG Cyender Price: मेरठ सहित यूपी में घटे एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानिए लेटेस्ट कीमत

LPG Cyender Price : मेरठ सहित यूपी में एलपीजी कामर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 91 रुपए कम हो गए हैं। तेल कंपनियों की तरफ से एलपीजी घरेलू सिलेंडर पर कीमत स्थिर है।

मेरठApr 01, 2023 / 10:34 am

Kamta Tripathi

LPG Cyender Price: मेरठ सहित यूपी में घटे एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानिए लेटेस्ट कीमत

एलपीजी कामर्शियल गैस सिलेंडर के दाम कम

आज एक अप्रैल को तेल कंपनियों ने एलपीजी गैस के दाम अपडेट कर दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक एलपीजी कामर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 91 रुपए से लेकर 50 रुपए तक कम किए हैं।
मेरठ में एलपीजी गैस कमर्शियल सिलेंडर का दाम जो 2066.50 रुपए प्रति सिलेंडर था। वह अब 1975.50 रुपए प्रति सिलेंडर को गया है।

जानकारी के मुताबिक सिलेंडर पर 91 रुपए कम किए गए हैं। लखनऊ में एलपीजी गैस कमर्शियल सिलेंडर का दाम 2,222 था जो कि अब घटकर 2131 रुपए प्रति सिलेंडर हो गया है।
इसी तरह से प्रदेश के अन्य जिलों में एलपीजी गैस कमर्शियल सिलेंडर पर दाम कर दिए गए हैं। कमर्शियल सिलेंडर का इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए अप्रैल के पहले दिन खुशखबरी है।

एनसीआर के गाजियाबाद और नोएडा में 91 रुपए कम होने के बाद एलपीजी गैस कमर्शियल सिलेंडर 2028 रुपये में मिलेगा। महीने की पहली तारीख को एलपीजी गैस की कीमतें अपडेट होती हैं।


यह भी पढ़ें

Gold silver Price Update: एक महीने में 4 हजार महंगा हुआ सोना, चांदी पर बढ़े 8 हजार रुपए


मार्च में बढ़े थे कमर्शियल सिलेंडर के दाम
जानकारी के अनुसार, पेट्रोलियम और तेल कंपनियों ने इस साल 1 मार्च को कमर्शियल एलपीजी सिलेंडरों की कीमतों में 350.50 रुपये प्रति यूनिट और घरेलू एलपीजी सिलेंडरों की कीमतों में 50 रुपये प्रति यूनिट की बढ़ोतरी की थी।
इससे पहले 1 जनवरी को कमर्शियल सिलेंडर की कीमतों में 25 रुपये प्रति यूनिट की बढ़ोतरी की गई थी।

Hindi News / Meerut / LPG Cyender Price: मेरठ सहित यूपी में घटे एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानिए लेटेस्ट कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो