scriptह‌स्तिनापुर में कारपेंटर की हत्या के बाद बवाल, आरोपियों के घर में आगजनी का प्रयास | Patrika News
मेरठ

ह‌स्तिनापुर में कारपेंटर की हत्या के बाद बवाल, आरोपियों के घर में आगजनी का प्रयास

Meerut News: हस्तिनापुर में कारपेंटर की गोली मारकर हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी पक्ष के घरों पर हमला कर दिया। पुलिस ने भीड़ को काबू करते हुए घेराबंदी कर आरोपी के मकान के उस कमरे को सुरक्षित कर लिया, जिसमें आरोपियों ने खुद को बंद कर लिया था।

मेरठJun 29, 2024 / 09:31 am

Aman Pandey

Meerut News
Meerut News: हस्तिनापुर के राठौरा खुर्द गांव में शुक्रवार दोपहर हमलावरों ने सरेआम एक कारपेंटर की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद गांव में बवाल हो गया। पीड़ित पक्ष के लोगों ने हमलावरों के घरों पर चढ़ाई करते हुए तोड़फोड़ और पथराव कर दिया। आरोपियों के घरों में आगजनी का प्रयास किया, लेकिन ऐन वक्त पर पुलिस पहुंच गई। इस दौरान भीड़ ने पुलिस से हाथापाई कर दी। कई थानों की फोर्स और पीएसी मौके पर दौड़ी, जिसके बाद स्थिति काबू में आई।

घर में गेंद आने पर हुआ था विवाद

गांव निवासी 50 वर्षीय सोहनवीर जाटव कारपेंटर था। सोहनवीर पक्ष के बच्चे गांव के सामुदायिक केंद्र में क्रिकेट खेलते हैं। खेलते समय बच्चों की गेंद दूसरे पक्ष के घर में चली गई। इसे लेकर शुक्रवार सुबह दोनों पक्ष के बीच विवाद हुआ था। दोपहर करीब 12:30 बजे सोहनवीर खेत से घर लौट रहा था, इसी दौरान दूसरे पक्ष के युवकों ने अपने घरों के सामने सोहनवीर को घेरकर सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

यात्रियों का हवा में उड़ा धैर्य! ट्रेनों की लेटलतीफी से बढ़ी परेशानी, घंटों इंतजार के बाद भी नहीं मिली राहत

भड़क उठे लोग

सोहनवीर की हत्या के बाद गांव में तनाव हो गया। सोहनवीर पक्ष के लोगों ने आरोपियों के घरों पर पथराव कर दिया। पुलिस ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो पुलिस से भी हाथापाई कर दी। कुर्सी भी फेंकी। एसएसपी और अफसर पहुंचे तो ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। एसएसपी ने आरोपों पर जांच कराने और हत्यारोपियों पर बड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Hindi News/ Meerut / ह‌स्तिनापुर में कारपेंटर की हत्या के बाद बवाल, आरोपियों के घर में आगजनी का प्रयास

ट्रेंडिंग वीडियो