scriptAryan Khan Drugs Case: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला निकला लाखों की ठगी का आरोपी, हरकत में आई पुलिस | Aryan drugs case person who took selfie with Aryan is being wanted | Patrika News
मेरठ

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला निकला लाखों की ठगी का आरोपी, हरकत में आई पुलिस

Aryan Khan Drugs Case: फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ पुलिस की कस्टडी में सेल्फी लेने वाला व्यक्ति किरन गोस्वामी उर्फ किरन गोसावी लाखों की ठगी का आरोपी निकला। वह मेरठ में 45 लाख रुपये की ठगी के मामले में वांछित चल रहा है।

मेरठNov 09, 2021 / 05:41 pm

Nitish Pandey

kiran_.jpg
Aryan Khan Drugs Case: देश की मीडिया और राजनैतिक सुर्खिया बना बहुचर्चित ड्रग्स मामले में एनसीबी ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। मुंबई में गिरफ्तारी से थाने की हवालात तक एक शख्स आर्यन खान के साथ दिखाई दिया। इस व्यक्ति ने आर्यन के साथ सेल्फी भी ली। इस व्यक्ति को पहले एनसीबी का कर्मचारी बताया गया गया था। लेकिन जब एनसीबी ने इसकी जांच की तो पता चला कि वह उनके कोई कर्मचारी ही नहीं है। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने आर्यन की गिरफ्तारी के दौरान इस शख्स के साथ सेल्फी वायरल होने के बाद एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर सवाल उठाए थे।
यह भी पढ़ें

तेज रफ्तार ट्रक ने एक ही परिवार के तीन लोगों को पहुंचाया यम के द्वार, हादसा देख कांप गई रूह

मेरठ सहित कई जिलों में कर चुका है लाखों की ठगी

किरन गोस्वामी मूलरूप से नोएडा का निवासी बताया जाता है। इसके खिलाफ थाना सिविल लाइन मेरठ में ठगी का मुकदमा दर्ज है। विदेश में भेजने के नाम पर किरन ने कई राज्यों में ठगी की थी। मुजफ्फरनगर निवासी रहबर रजा और उसके भाई से दस लाख रुपये की ठगी हो चुकी है। इसके अलावा कंपनी की फ्रेंचाइजी देने की बात कहकर मेरठ में किरन गोस्वामी कई लोगों से धोखाधड़ी कर चुका है।
फोटो वायरल होने पर पीडितों ने दी पुलिस को सूचना

आर्यन के साथ धोखाधड़ी के आरोपी किरन का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ठगी के शिकार हुए रहबर सिविल लाइन थाने पहुंचे। रजा ने बताया कि 26 फरवरी 2020 को उन्होंने धोखाधड़ी का मुकदमा सिविल लाइन थाने में कराया था। पीड़ित ने कहा कि आरोपी डेढ़ साल से मेरठ से वांछित है और वह खुलेआम आर्यन के साथ मुंबई में सेल्फी लेता दिख रहा है। इसकी जानकारी लगते ही सिविल लाइन पुलिस ने किरन गोस्वामी की तलाश की तो पता चला कि वह पुणे जेल में बंद है।
इस मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मेरठ पुलिस धोखाधड़ी के आरोपी किरन गोस्वामी को बी वारंट के तहत मेरठ लेकर आएगी। ठगी के मामले में वह पुणे की जेल में बंद है। पुलिस टीम पुणे भेजी गई थी।

Hindi News/ Meerut / Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला निकला लाखों की ठगी का आरोपी, हरकत में आई पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो