scriptयूपी के इस शहर में ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ लापता, अब नेशनल हाॅकी खिलाड़ी हुर्इ शिकार | 'Anti-Romeo Squad' missing in meerut, hockey player not get out house | Patrika News
मेरठ

यूपी के इस शहर में ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ लापता, अब नेशनल हाॅकी खिलाड़ी हुर्इ शिकार

मनचलों के भय से 20 दिन से नहीं निकल पा रही घर से बाहर

मेरठJun 29, 2018 / 06:58 pm

sanjay sharma

meerut

यूपी के इस शहर में ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ लापता, अब नेशनल हाॅकी खिलाड़ी हुर्इ शिकार

मेरठ। यूपी में बेटियों के साथ छेड़खानी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जबकि इन्हें रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालने के तुंरत बाद एंटी रोमियो स्क्वायड गठित किया था। यह एंटी रोमियो स्क्वायड कहां काम कर रहा है किसी को पता नहीं है, क्योंकि इस शहर में लगातार छेड़खानी आैर बदलसलूकी घटनाएं बढ़ रही हैं।
मवाना क्षेत्र में चार बेटियों के पिता ने नरेंद्र मोदी आैर योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर अपने दबंग पड़ोसी युवकों के खिलाफ कार्रवार्इ की मांग की थी आैर कहा था कि इन युवको के भय से उन्होंने मदरसे में पढ़ने जाना भी छोड़ दिया है तो किठौर में अपनी पत्नी से छेड़खानी करने वाले युवक को पति ने मौत के घाट उतार दिया। नया मामला मेरठ का है। नेशनल महिला हाॅकी चैंपियनशिप में यूपी टीम की सदस्य एक खिलाड़ी को उसकी बहन के साथ 20 दिन से अपने घर में कैद होना पड़ रहा है, अपने पड़ोस में ही रहने वाले दबंग युवकों की बदसलूकी के कारण।
यह भी पढ़ेंः अलकायदा ने इन जगहों पर दी ट्रेन डिरेल की धमकी, जारी हुआ अलर्ट

यह भी पढ़ेंः चार बेटियों के पिता ने मोदी आैर योगी से लगार्इ गुहार, अब तो घर से निकलना भी हो गया मुश्किल

यह है पूरा मामला

जागृति विहार में नेशनल हाॅकी चैंपियनशिप में कर्इ बार शिरकत कर चुकी खिलाड़ी अपनी बहन के साथ रहती है। घर के पास रहने वाले युवकों ने दोनों बहनों को परेशान किया हुआ है। आरोप है कि युवक हाॅकी खिलाड़ी और उसकी बहन से छेड़छाड़ करते हैं और विरोध करने पर अपहरण करने की धमकी देते हैं। मनचलों के डर से नेशनल हाॅकी खिलाड़ी और उसकी बहन करीब 20 दिन से अपने घर में कैद होकर रह गई। यह हाॅकी खिलाड़ी यूपी महिला हाॅकी टीम की आेर से उड़ीसा, झारखंड, हरियाणा, पंजाब में नेशनल हाॅकी चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुकी है।
यह भी पढ़ेंः यूपी के इस शहर में इतने मुस्लिम परिवारों ने दी पलायन की धमकी, इसके पीछे बता रहे यह वजह

20 दिन बाद घर से निकली थी

गुरूवार की रात दोनों बहनें 20 दिन बाद अपने घर से बाहर निकली तो चार मनचलों ने दोनों को घेर लिया। उनके साथ अभद्रता की और अश्लील कमेंट्स किए। जिस पर दोनों बहनें दहशत में आ गई और फिर से घर में चली गई। घर पहुंचकर दोनों ने डायल 100 को फोन कर जानकारी दी। मौके पर पहुंची डायल 100 और एसओ मेडिकल ने दोनों बहनों से घटना की जानकारी ली।
दोनाें बहनों को कार में ले जाने का प्रयास
हाॅकी खिलाड़ी ने बताया कि उनके मोहल्ले में रहने वाला अश्वनी अक्सर उनके साथ छेड़छाड़ करता है और घर में घुस आता है। गुरूवार की रात भी वह अपने तीन दोस्तों के साथ था और उनके साथ छेड़छाड़ की। दोनों ने जब उसकी हरकत का विरोध किया तो दोनों बहनों को कार में डालने की कोशिश की गई। शोर मचाने पर आरोपी मारने की धमकी देते हुए भाग गए। एसओ मेडिकल ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अश्वनी और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। एसओ मेडिकल सतीश ने बताया कि तीनों लोगों से पूछताछ की जा रही है आैर हाॅकी खिलाड़ी के भी बयान लिए गए हैं। पूरी जांच के बाद कड़ी कार्रवार्इ की जाएगी।

Hindi News/ Meerut / यूपी के इस शहर में ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ लापता, अब नेशनल हाॅकी खिलाड़ी हुर्इ शिकार

ट्रेंडिंग वीडियो