scriptमेरठ में वंदे मातरम को लेकर हुआ हंगामा, शपथ ग्रहण समारोह में AIMIM और BJP के पार्षद | AIMIM and BJP councilors clashed at swearing in ceremony | Patrika News
मेरठ

मेरठ में वंदे मातरम को लेकर हुआ हंगामा, शपथ ग्रहण समारोह में AIMIM और BJP के पार्षद

BJP And AIMIM Councilors Clashed: मेरठ में शपथ ग्रहण समारोह में वंदेमातरण को लेकर AIMIM और BJP के पार्षद भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।

मेरठMay 26, 2023 / 04:53 pm

Anand Shukla

BJP and AIMIM councilors clashed in Meerut

मेरठ में BJP और AIMIM के पार्षद आपस में भिड़े।

BJP And AIMIM Councilors Clashed: उत्तर प्रदेश के मेरठ में शपथ ग्रहण के दौरान मेयरों और पार्षदों के बीच जमकर हंगामा हुआ। वंदे मातरम को लेकर बीजेपी और AIMIM के पार्षदों के बीच जमकर मारपीट हुई। मौके पर पहुंचकर पुलिस प्रशासन में दोनों के बीच मामला को शांत कराया और ओवैसी के पार्षदों को बाहर निकाला।
मेरठ के सीसीएस यूनिवर्सिटी के सुभाष चन्द्र बोस प्रेक्षागृह में आज नवनिर्वाचित मेयर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था। इसी बीच वंदेमातरम का गान शुरू हुआ। बीजेपी के सभी पार्षद खड़े हो गए लेकिन AIMIM के पार्षद वहीं पर बैठे रहे। इसी पर बीजेपी और AIMIM पार्षदों के बीच तू- तू, मैं- मैं हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगे।
यह भी पढ़ें

UP Weather Today: यूपी का मौसम बारिश से हुआ सुहाना, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट, इन इलाकों में तेज आंधी के साथ गिरेंगे ओले


AIMIM के पार्षदों ने किया शपथ ग्रहण का बहिष्कार
मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया और AIMIM के पार्षदों को बाहर निकाला। लेकिन AIMIM के पार्षद कुछ सुनने को तैयार नहीं थे और उन्होंने शपथ ग्रहण का बहिष्कार किया। एआईएमआईएम के नेताओं ने बीजेपी नेताओं पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। जिन पार्षदों ने शपथ नहीं ली, अब उनका शपथ शनिवार को होगा। हालांकि, आईएमआईएम के पार्षद बीजेपी नेताओं के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

वंदे मातरम नहीं गाकर अपमान किया है: बीजेपी पार्षद
वहीं बीजेपी पार्षदों का कहना है कि यह जिन्ना को मानने वाले लोग हैं… यह ओवैसी के लोग हैं। इन्होंने वंदे मातरम नहीं गाकर अपमान किया है। यह देश का बंटवारा चाहते हैं, जो वंदे मातरम् नहीं गाएगा, उनको मुंहतोड़ जवाब देंगे। इस दौरान शपथ दिलाने के लिए मेरठ कमिश्नर जे सेल्वा कुमारी मंच पर मौजूद थीं। जिलाधिकारी और एसपी ट्रैफिक सीओ भी मौके पर मौजूद थे।

Hindi News/ Meerut / मेरठ में वंदे मातरम को लेकर हुआ हंगामा, शपथ ग्रहण समारोह में AIMIM और BJP के पार्षद

ट्रेंडिंग वीडियो