scriptकुट्टू का आटा खाकर मेरठ में 100 से अधिक लोग बीमार, मचा हड़कंप | 1buckwheat flour eating More than 100 sick in Meerut | Patrika News
मेरठ

कुट्टू का आटा खाकर मेरठ में 100 से अधिक लोग बीमार, मचा हड़कंप

चैत्र नवरात्र के व्रत में कुट्टू के आटे की पूडी खाकर करीब 100 लोग बीमार पड़ गए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेरठMar 23, 2023 / 06:35 pm

Kamta Tripathi

कुट्टू के आटे की पूडी खाकर एक ही परिवार के करीब 10 लोग बीमार

कुटटू के आटे की पूडी खाकर बीमार पडे़ लोग अस्पताल में भर्ती।

मेरठ के मोहल्ला गौतमनगर में गुरुवार को कुट्टू के आटे की पूडी खाने से 100 की हालत बिगड़ गई। बीमार हुए लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

आज मोहल्ला गौतम नगर में गणेशपुरी मेरठ में जहरीला कुट्टू के आटे की पूडी खाने से 100 लोग बीमार हो गए। जिसमें कुछ लोग गंभीर रूप से बीमार हैं।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। बताया गया कि मोहित नाम का दुकानदार गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने बताया कि वह नवीन मंडी से ओम साईं नाम के दुकानदार से आटा लेकर आया था।

2319.jpg
वहीं पीड़ित परिवार के हाल जानने पहुंचे लोगों से प्रशासन से अपील है कि जल्द उस दुकानदार को गिरफ्तार कर और जो भी अन्य इस कालाबाजारी में लिप्त हैं।

उन सभी को पकड़कर जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि जो लोग अस्पताल में भर्ती हैं उनकी बीमारी का खर्च इन कालाबाजारी करने वाले दुकानदारों से वसूला जाए।


यह भी पढ़ें

Chaitra Navratri Rahu-Ketu Upay: नवरात्रि में करें उपायों से दूर होगी राहु-केतु की परेशानी

बता दें इससे पहले भी कई बार मेरठ में नवरात्र के मौके पर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। लेकिन प्रशासन और खाद्य विभाग कोई ठोस कार्रवाई नहीं करता है।

पिछले साल नवरात्र में हापुड में जहरीला कुट्टू के आटे की पूडी खाने से करीब 10 लोग बीमार पड़ गए थे। ऐसे ही गाजियाबाद में भी व्रत के दौरान कुटटू के आटे की पकौड़ी खाने से करीब 20 लोग अस्पताल पहुंच गए थे।

Hindi News / Meerut / कुट्टू का आटा खाकर मेरठ में 100 से अधिक लोग बीमार, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो