scriptMau News : भीषण हादसा…ट्रेलर में घुसी बोलेरो, दो महिलाओं की मौत…चालक की झपकी बन गई काल | Patrika News
मऊ

Mau News : भीषण हादसा…ट्रेलर में घुसी बोलेरो, दो महिलाओं की मौत…चालक की झपकी बन गई काल

मऊ जिले में आज सुबह ड्राइवर को झपकी आ जाने से भीषण हादसा हो गया। बता दें की गाजीपुर से लोग बोलेरो गाड़ी मे बैठ कर बलिया जा रहे थे, इसी बीच अनियंत्रित होकर बोलेरो सामने खड़े ट्रेलर में घुस गई।

मऊOct 11, 2024 / 10:12 am

anoop shukla

जिले में आज सुबह भीषण हादसा हो गया है, यहां हलधरपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा स्थित डीह तिलक ठाकुर के पास शुक्रवार की सुबह करीब 6:15 पर गाजीपुर की तरफ से बलिया जा रही बोलेरो के चालक को झपकी आने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से भिड़ गई। स्थानीय लोगों की मदद से पांच घायलों को सीएचसी पर लाया गया। जबकि तीन को वहीं से जिला अस्पताल भेजा गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

गाजीपुर से बलिया लौट रहे थे यात्री

जानकारी के मुताबिक बलिया जनपद के नगर थाना क्षेत्र के गोठाई बलुआ और चकरा गांव निवासी पांच महिलाएं, दो बच्चियों एक चालक के साथ गाजीपुर गए थे। शुक्रवार की सुबह को सभी गाजीपुर से मऊ होते हुए बलिया जनपद के नगर जा रहे थे।

ड्राइवर को आई झपकी, ट्रेलर से टकराई बोलेरो

करीब सुबह 6:15 बजे अभी बोलेरो हलधरपुर थाना क्षेत्र के डीह तिलक ठाकुर गांव के पास पहुंची थी कि अचानक कर चालक धनंजय यादव को झपकी आ गई। जिससे बोलेरो सड़क किनारे खड़ी एक ट्रेलर में पीछे से जाकर टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया।

दो महिलाओं की मौत, कई गंभीर

भीषण हादसा देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। बोलेरो में सवार कुल आठ घायलों को सीएससी पर भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद राधिका (40) पार्वती (45) निवासी गोठाई बलुआ को मृत घोषित कर दिया। जब ढाई साल के बच्ची और 18 साल की एक किशोरी सहित अन्य सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। चिकित्सक के मुताबिक चालक धनंजय यादव की स्थिति पूरी तरह सामान्य बताई गई।

Hindi News / Mau / Mau News : भीषण हादसा…ट्रेलर में घुसी बोलेरो, दो महिलाओं की मौत…चालक की झपकी बन गई काल

ट्रेंडिंग वीडियो