scriptMau News: डॉक्टर ने दर्ज कराया घोसी सांसद के खिलाफ मुकदमा, मरीजों की शिकायत पर जिला अस्पताल का किया था निरीक्षण | Mau News: Doctor filed a case against Ghosi MP, he had inspected the district hospital on the complaint of patients | Patrika News
मऊ

Mau News: डॉक्टर ने दर्ज कराया घोसी सांसद के खिलाफ मुकदमा, मरीजों की शिकायत पर जिला अस्पताल का किया था निरीक्षण

जनता की शिकायतें सुनना सपा संसद राजीव राय पर भारी पड़ गया। सरायलखंसी थाने में उनके खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज हो गया है। जिला अस्पताल के डॉक्टर सौरभ त्रिपाठी ने सांसदके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मऊOct 19, 2024 / 07:29 am

Abhishek Singh

जनता की शिकायतें सुनना सपा सांसद राजीव राय पर भारी पड़ गया। सरायलखंसी थाने में उनके खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज हो गया है। जिला अस्पताल के डॉक्टर सौरभ त्रिपाठी ने सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आपको बता दें कि मरीजों की शिकायत पर सपा सांसद राजीव राय मऊ जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे।उनके साथ मऊ सीएमएस भी थे। निरीक्षण में कुछ डॉक्टर तो मरीजों का इलाज कराते मिले जबकि कुछ डॉक्टर अपने चैंबर में अनुपस्थित पाए गए।

जैसे ही राजीव राय गला,नाक और कान विशेषज्ञ सौरभ त्रिपाठी के केबिन में पहुंचे डॉक्टर सौरभ त्रिपाठी अपनी केबिन से नदारद थे। मरीजों ने शिकायत किया कि ये अक्सर गायब रहते हैं और इलाज के लिए अपने आवास पर बुलाते हैं। उसके बाद डॉक्टर सौरभ त्रिपाठी अपनी केबिन में पहुंचे। जब सांसद ने इसका कारण पूछा तो डॉक्टर साहब भड़क उठे,और बोले अपनी नेतागिरी जा कर बाहर दिखाओ।
अब इस डॉक्टर ने राजीव राय पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा कराया है।

Hindi News / Mau / Mau News: डॉक्टर ने दर्ज कराया घोसी सांसद के खिलाफ मुकदमा, मरीजों की शिकायत पर जिला अस्पताल का किया था निरीक्षण

ट्रेंडिंग वीडियो