scriptGhosi by Election: अखिलेश यादव भी घोसी में बाहरी बनाम स्थानीय का मुद्दा किए आगे और बोले दारा तो हारा | Akhilesh Yadav also raised the issue of outsider versus local in Ghosi | Patrika News
मऊ

Ghosi by Election: अखिलेश यादव भी घोसी में बाहरी बनाम स्थानीय का मुद्दा किए आगे और बोले दारा तो हारा

घोसी विधानसभा के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुधाकर सिंह के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे अखिलेश यादव भी चुनावी मुद्दा स्थानीय बनाम बाहरी बनाने में जुटे रहे ।अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में कहा कि सुधाकर सिंह ऐसे उम्मीदवार हैं जो आपको हर चट्टी चौराहे पर मिल जाएंगे ।

मऊAug 30, 2023 / 10:11 am

Abhishek Singh

ghosiakhilesh.jpg

घोसी में अखिलेश यादव

Ghosi by Poll: घोसी विधानसभा के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुधाकर सिंह के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे अखिलेश यादव चुनावी मुद्दा स्थानीय बनाम बाहरी बनाने में जुटे रहे। अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में कहा कि सुधाकर सिंह ऐसे उम्मीदवार हैं जो आपको हर चट्टी चौराहे पर मिल जाएंगे। वहीं भाजपा वाले दारा दल बदलू हैं और आपके बीच में कभी नहीं रहते हैं। दारा तो हारा हो गया है। ऐसे में आप सभी लोग अपने बीच के ही नेता चुनें। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने अपने पुराने नेता सुधाकर सिंह को विधान सभा उपचुनाव उम्मीदवार बनाया है, तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने सपा छोड़कर बीजेपी में आए पूर्व मंत्री एवं विधायक दारा सिंह चौहान को अपना उम्मीदवार बनाया है।
ओमप्रकाश राजभर पर बोलने से बचते रहे अखिलेश

भारतीय जनता पार्टी की जनसभाओं की तरह ही समाजवादी पार्टी के जनसभा में भी पीले रंग का झंडा दिखता रहा, हालांकि ओमप्रकाश राजभर अब भाजपा के साथ है, लेकिन OP Rajbhar से बागी हुए नेताओं के द्वारा बनाई गई पार्टी सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी के नेता अपने पीले झंडे के साथ अखिलेश की जनसभा में मौजूद रहे। मंच पर जहां स्वाभिमान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र राजभर मौजूद रहे परंतु चर्चाओं के दौर में ओमप्रकाश और पीला झंडा ही रहा। लेकिन सबसे बड़ी बात यह रही कि अखिलेश यादव ने ओमप्रकाश राजभर पर बोलने से परहेज किया।
लोग इसके कई राजनीतिक मायने निकलते रहे । लोगों के अनुसार या तो अखिलेश यादव ने ओमप्रकाश राजभर को अपने स्तर का बयान देने वाला नेता नहीं समझा या तो यह भविष्य में ओमप्रकाश राजभर के करीब आने के संकेत हो।
मऊ से अभिषेक सिंह की रिपोर्ट

Hindi News/ Mau / Ghosi by Election: अखिलेश यादव भी घोसी में बाहरी बनाम स्थानीय का मुद्दा किए आगे और बोले दारा तो हारा

ट्रेंडिंग वीडियो