scriptसाइबर ठगों के खिलाफ यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 करोड़ की संपत्ती कुर्क | UP Police Big action against cyber thugs property worth Rs 6 crores confiscated | Patrika News
मथुरा

साइबर ठगों के खिलाफ यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 करोड़ की संपत्ती कुर्क

UP Police: मथुरा में पुलिस ने साइबर ठगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

मथुराJul 27, 2024 / 01:22 pm

Sanjana Singh

UP Police

UP Police

UP Police: उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस साइबर ठगियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने दो साइबर ठगी के आरोपियों की करीब 6 करोड़ की संपत्ति को जब्त कर लिया है। इसके साथ ही, दोनों आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत एक्शन भी लिया गया है। 

आरोपियों की 6 करोड़ की सम्पत्ति जब्त

यह मामला मथुरा के गोवर्धन इलाके का बताया जा रहा है। यहां पुलिस नें साइबर ठगी करने वालों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया था, जिसमें 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए। इसके बाद पुलिस ने जिला अधिकारी के निर्देश पर दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
यह भी पढ़ें

क्लास में चटाई पर सो रही थीं मैडम, पंखे से हवा करते बच्चों का वीडियो वायरल

साइबर अपराधियों की उड़ी नींद

जानकारी के मुताबिक, ठगों की पहचान वारिस और उसके साथी आरिफ के रूप में हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों अपराधी गोवर्धन इलाके के दोसेरेस में छिपे हुए थे। जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से साइबर अपराधियों में हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोवर्धन पुलिस थाना क्षेत्र के सीओ ने बताया कि साइबर ठगी करने वाले दो शातिर अपराधियों की 6 करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया गया है। दोनों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत एक्शन लिया गया है।

Hindi News / Mathura / साइबर ठगों के खिलाफ यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 करोड़ की संपत्ती कुर्क

ट्रेंडिंग वीडियो