scriptPremanand Maharaj: प्रेमानंद महाराज का स्वास्थ्य देख डाॅक्टर्स हुए हैरान, जानिए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट | Premanand Maharaj news Doctors were surprised to see the health of Premanand Maharaj know the latest health update | Patrika News
मथुरा

Premanand Maharaj: प्रेमानंद महाराज का स्वास्थ्य देख डाॅक्टर्स हुए हैरान, जानिए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

Premanand Maharaj: प्रेमानंद महाराज की दोनों किडनियां खराब होने के बावजूद भी वह बहुत ही कड़ा रुटीन फाॅलो करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक रोचक घटना सुनाई है। आइए जानते हैं।

मथुराJun 20, 2024 / 07:44 pm

Prateek Pandey

प्रेमानंद महाराज का स्वास्थ्य देख डाॅक्टर्स हुए हैरान, जानिए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

प्रेमानंद महाराज का स्वास्थ्य देख डाॅक्टर्स हुए हैरान, जानिए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

हाल ही में प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) ने अपने इलाज को लेकर एक रोचक किस्सा सुनाया है। उनके इलाज के दौरान डाॅक्टर्स के हैरान होने की एक घटना का जिक्र किया है। डाॅक्टर्स उनके बाॅडी टेस्ट के बाद हैरान रह गए थे।

बाॅडी टेस्ट के बाद हैरान रह गए डाॅक्टर्स

प्रेमानंद महाराज (Premanand Ji Maharaj) ने बताया कि समय-समय पर डाॅक्टर्स उनकी जांच करने आते रहते हैं। इस बीच जांच करने आए डाॅक्टर्स ने कहा कि उनकी विल पावर बहुत अच्छी है। दरअसल दोनों किडनियां खराब होने के बाद भी वह बहुत कड़ा रूटीन फालो करते हैं।

राधारानी हैं पावर

दिल्ली से आई मशीन से जांच करने के बाद डाॅक्टर्स हैरान थे। डाॅक्टर्स ने प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) से पूछा कि आपकी विल पावर इतनी मजबूत कैसे है तो वह मुस्कुरा उठे। उन्होंने जवाब दिया, ‘यह कोई सांसारिक पावर नहीं है, ये तो राधारानी की कृपा है। हमारी तो पावर ही राधारानी हैं’।
उन्होंने आगे बताया कि वह किडनियों से नहीं बल्कि राधारानी के नामजप से चलते हैं। जो भी इस बल से चलता है उसे कोई झुका नहीं सकता है। महाराज जी ने बताया कि उन्होंने चार सालों से अन्न को हाथ नहीं लगाया है।

Hindi News/ Mathura / Premanand Maharaj: प्रेमानंद महाराज का स्वास्थ्य देख डाॅक्टर्स हुए हैरान, जानिए लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो