scriptमस्जिद में युवती को बनाया हवस का शिकार, मौलवी और कांग्रेस नेता सहित 5 पर मुकदमा दर्ज | Case filed against 5 including clerical and Congress leader rape of girl in mosque in Mathura | Patrika News
मथुरा

मस्जिद में युवती को बनाया हवस का शिकार, मौलवी और कांग्रेस नेता सहित 5 पर मुकदमा दर्ज

थाना सदर बाजार के सादुल्लाह मस्जिद में युवती एक साल से अपनी छोटी बहन को पढ़ने के लिए मस्जिद में छोड़ने जाती थी। आरोप है कि यहां पर पढ़ाने वाले मौलवी ने युवती को निकाह का झांसा देकर युवती से एक साल तक दुष्कर्म किया।

मथुराSep 14, 2022 / 01:14 pm

Jyoti Singh

case_filed_against_5_including_clerical_and_congress_leader_rape_of_girl_in_mosque_in_mathura.jpg
शहर की एक मस्जिद में निकाह का झांसा देकर युवती से एक साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती अपनी छोटी बहन को पढ़ने के लिए मस्जिद में छोड़ने आती थी। आरोप है कि उसी दौरान मस्जिद के मौलवी ने युवती को बहला-फुसलाकर निकाह करने का झासा दिया और उससे एक साल तक संबंध बनाता रहा। जब युवती ने निकाह की बात कही तो मौलवी ने मना कर दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मौलवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी के आदेश पर तीन मौलवी, मस्जिद के सचिव कांग्रेस नेता और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़े – मुस्लिमों को हाईवे पर नमाज पढ़ता देख भड़के VHP कार्यकर्ता, बीच सड़क लगवाई उठक-बैठक

रातों-रात मौलवी को भगा दिया गया

जानकारी के अनुसार, थाना सदर बाजार के सादुल्लाह मस्जिद में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि युवती एक साल से अपनी छोटी बहन को पढ़ने के लिए मस्जिद में छोड़ने जाती थी। आरोप है कि यहां पर पढ़ाने वाले मौलवी ने युवती को निकाह का झांसा देकर युवती से एक साल तक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म पीड़िता ने निकाह के लिए मौलवी से कहा तो उसने इनकार कर दिया। इसकी शिकायत पीड़िता के पिता ने मस्जिद के सचिव से की तो रातों-रात मौलवी को साजिश के तहत भगा दिया गया। युवती ने दो दिन पूर्व एसएसपी अभिषेक यादव से गुहार लगाई।
यह भी पढ़े – UP: अस्पतालों का नाम उर्दू में लिखने का आदेश देना स्वास्थ्य अधिकारी को पड़ा महंगा, हुए निलंबित

मौलवी समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उधर, एसएसपी ने तत्काल थाना सदर बाजार पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके पीड़ित युवती का मेडिकल कराया गया। एसपी सिटी मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि मौलवी राशिद निवासी मुरादाबाद, मौलवी सद्दाम निवासी अड्डे वाली मस्जिद सदर बाजार, मौलवी हाशिम निवासी पुलिस लाइन वाली मस्जिद सदर बाजार, प्रबंध समिति सचिव काग्रेश नेता अब्दुल जब्बार और कमाल कुरैशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों को लगाया गया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Hindi News / Mathura / मस्जिद में युवती को बनाया हवस का शिकार, मौलवी और कांग्रेस नेता सहित 5 पर मुकदमा दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो