scriptMP News: मां की लाश पर गद्दा डालकर शराब पार्टी करता रहा बेटा, ‘भगवान’ ने किया खुलासा | mp news sharab party on mother dead body son killed mother mandsaur crime | Patrika News
मंदसौर

MP News: मां की लाश पर गद्दा डालकर शराब पार्टी करता रहा बेटा, ‘भगवान’ ने किया खुलासा

MP News: मां के शव को घर में ही दफन कर उस पर गद्दा डाला, उसी पर बैठकर 3 दिन तक दोस्त के साथ शराब पार्टी करता रहा…

मंदसौरJun 18, 2024 / 08:28 pm

Shailendra Sharma

mp news mandsaur crime
MP News: मध्यप्रदेश के मंदसौर से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक ने पहले तो अपनी मां की हत्या की और फिर मां की लाश को घर के अंदर ही गड्डा खोदकर दफन कर दिया। आरोपी बेटा मां की कब्र पर गद्दा डालकर उस पर बैठकर तीन दिन तक अपने दोस्त के साथ शराब पार्टी करता रहा। हालांकि उसका जुर्म ज्यादा दिनों तक छिपा नहीं रह पाया और ‘भगवान’ ने उसके इस जघन्य अपराध का खुलासा कर दिया।

मां ने चांटा मारा तो मार डाला

रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात मंदसौर के भानपुरा की है जहां कचहरी चौक पर रहने वाले कमलेश धोबी नाम के युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मां की हत्या की थी। पुलिस के मुताबिक 12 जून को कमलेश धोबी अपने दोस्त संतोष धोबी के साथ दिनभर शराब पार्टी करता रहा। रात करीब 10 बजे तो मां गंगाबाई से कहा जल्दी से खाना दे दो। जब मां गंगाबाई ने बेटे कमलेश को नशे में धुत देखा तो थप्पड़ मार दिया। इसके बाद कमलेश ने मां को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान उसे मां को धक्का दिया जिससे गंगाबाई का सिर पत्थर से टकरा गया और उसने घर पर ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया।

मां की लाश पर गद्दा डालकर की शराब पार्टी

मां को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी बेटे कमलेश ने घर में खुदे सेप्टिक टैंक के गड्ढे में दोस्त संतोष के साथ मिलकर लाश को दफन कर दिया। ऊपर से रेत डाल दी और फिर उस पर एक गद्दा बिछा दिया। इसी गद्दे पर बैठकर आरोपी कमलेश तीन दिनों तक बैठकर दोस्त के साथ शराब पार्टी करता रहा। तीन बाद जब लाश से दुर्गंध आने लगी तो वो घर में ताला लगाकर अपने ननिहाल राजस्थान के पगारिया गांव भाग गया ।

‘भगवान’ ने किया खुलासा

17 जून को आरोपी कमलेश वापस भानपुरा लौटा। उसने अपना मुंडन करा लिया था। मुंडन कराने के कारण कमलेश के जीजा भगवान लाल को उस पर शक हुआ। भगवान लाल ने सास गंगाबाई के बारे में पूछा। जिस पर आरोपी कमलेश घबरा गया और घर की तरफ भागा। पीछे से भगवान भी घर पहुंचा तो घर से बदबू आ रही थी उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकाला। पुलिस ने आरोपी बेटे कमलेश धोबी और उसके दोस्त संतोष धोबी को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Mandsaur / MP News: मां की लाश पर गद्दा डालकर शराब पार्टी करता रहा बेटा, ‘भगवान’ ने किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो