scriptसेमीफाइनल में मंदसौर इंडियन, मंदसौर स्ट्राईकर्स मंदसौर मेवरिक्स व सफल वारियर्स ने किया प्रवेश | Mandsaur Indians, Mandsaur Strikers, Mandsaur Mavericks and Safal Warr | Patrika News
मंदसौर

सेमीफाइनल में मंदसौर इंडियन, मंदसौर स्ट्राईकर्स मंदसौर मेवरिक्स व सफल वारियर्स ने किया प्रवेश

वीपीएल-२

मंदसौरFeb 08, 2024 / 08:03 pm

Vikas Tiwari

mandsaur news

सेमीफाइनल में मंदसौर इंडियन, मंदसौर स्ट्राईकर्स मंदसौर मेवरिक्स व सफल वारियर्स ने किया प्रवेश


मंदसौर.
शहर के नूतन स्टेडियम में चल रहे वीपीएल-२ के टूनामेंट में हर दिन रोचक मुकाबले हो रहे है। ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह चरम पर है। गनेड़ीवाल चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा दूसरी बार आयोजित वात्सल्य प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में मंदसौर के साथ-साथ बाहर से आए खिलाड़ी अपने खेल का जोहर दिखा रहे है। टूर्नामेंट में मंदसौर इंडियन, मंदसौर स्ट्राईकस, मंदसौर मेवरिक्स व सफल वारियर्स ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल मैच आज व कल खेले जाएंगे।
टूर्नामेंट के छटे दिन मंदसौर इंडियन एवं राज राइडर्स के बीच खेला गया मैच मंदसौर इंडियन के बल्लेबाज मयंक रावत के नाम रहा। उन्होंने मात्र 43 गेंद में 104 की शतकीय पारी खेली और नाबाद रहे। उन्होंने मैदान के चारों तरफ शॉट लगाकर गेंदों को बाउंड्री पार किया। मयंक रावत के शतक की बदौलत मंदसौर इंडियन ने 15 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 208 रन का स्कोर खड़ा किया। विकास डोगल ने भी नाबाद रहते हुए 24 गेंद पर 45 रन बनाए उन्होंने भी 5 चौके व 2 छक्के लगाए। राज राइडर्स के अंकित ने 3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी राज राइडर्स 15 ओवर में 178 रन ही बना पाई। हालांकि कप्तान अजय रोहरे ने 24 गेंद पर 73 रन बनाए। अंकित नरवाल ने 21 गेंद पर 42 रन, अंकुश त्यागी ने 17 गेंद पर 41 रन बनाए। मंदसौर इंडियन 30 रन से विजयी रही। मैन ऑफ द मैच मयंक रावत रहे।
दूसरा मैच क्रिक स्पार्टन व सफल वॉरियर्स के बीच खेला गया। क्रिक स्पार्टन ने 15 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। कार्तिक शर्मा ने 38 गेंद पर 75 रन, अपूर्व द्विवेदी ने 19 गेंद पर 24 रन बनाए। सफल वारियर्स के विजेंद्र पांचाल ने 3 विकेट लिए। सफल वारियर्स ने 12.1 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाकर जीत दर्ज कर ली। विजय पांचाल ने 25 गेंद पर 47 रन, शिवमसिंह ने 14 गेंद पर 25 रन, सौरभ धारीवाल ने 12 गेंद में 23 रन बनाए। सफल वारियर्स ने 4 विकेट से मैच जीत लिया। विजेन पांचाल को मैन ऑफ द मैच दिया गया।
……….

Hindi News/ Mandsaur / सेमीफाइनल में मंदसौर इंडियन, मंदसौर स्ट्राईकर्स मंदसौर मेवरिक्स व सफल वारियर्स ने किया प्रवेश

ट्रेंडिंग वीडियो