scriptथाने पहुंचा दो पक्षों का विवाद यहां ऐसा उलझा, भीड़ ने पुलिस पर कर दिया जानलेवा हमला, SI गंभीर, आरक्षक का हाथ फ्रैक्चर | dispute between two parties reach shamgarh police station got more complicated mob attack police SI and constable injured | Patrika News
मंदसौर

थाने पहुंचा दो पक्षों का विवाद यहां ऐसा उलझा, भीड़ ने पुलिस पर कर दिया जानलेवा हमला, SI गंभीर, आरक्षक का हाथ फ्रैक्चर

Mob Attack Police : शामगढ़ थाना क्षेत्र के बरखेड़ा और देवी सिंह खेड़ा के गांव के दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। मामला शामगढ़ थाने पहुंचा, जहां विवाद एक बार फिर भड़क गया। हमलावरों ने सब इंस्पेक्टर और एक प्रधान आरक्षक के साथ बेरहमी से मारपीट की है।

मंदसौरAug 09, 2024 / 10:28 am

Faiz

Mob Attack Police
Mob Attack Police : मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में दो पक्षों के बीच विवाद के बाद थाना परिसर में भीड़ द्वारा पुलिस के साथ ही बेरहमी से मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना जिले के अंतर्गत आने वाले शामगढ़ थाने की है। किसी बात को लेकर शामगढ़ थाना क्षेत्र के बरखेड़ा और देवी सिंह खेड़ा के गांव के ग्रामीणों के बीच जमकर विवाद हो गया था। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची मामला शांत कराकर दोनों पक्षों को कंप्रोमाइज के लिए थाने ले आई थी।
जिस समय पुलिस दोनों पक्षों से विवाद सुलझाने का आग्रह करते हुए उन्हें समझाने का प्रयास कर रही थी। तभी एकाएक एक पक्ष के लोग पुलिस पर ही उग्र हो गए। यही नहीं, उन्होंने थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ ही बेरहमी से मारपीट शुरु कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस के साथ हुई मारपीट का घटनाक्रम रात करीब 1 बजे के आसपास का है।

SI गंभीर, आरक्षक का हाथ फ्रैक्चर

इस घटनाक्रम में शामघढ़ थाने के एसआई अविनाश सोनी को गंभीर चोटें आईं हैं। आनन फानन में उन्हें शामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया, जहां उनके सिर में 8 टांके लगाए गए। इसके बाद भी जब उनकी हालत में विशेष सुधार दिखाई नही दिया तो उन्हें मंदसौर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। इसके अलावा इस घटनाक्रम में एक अन्य पुलिस आरक्षक बलराम मकवाना का भी हाथ फैक्चर हुआ है। वहीं, थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों को भी हमले में मामूली चोटें आई हैं।
यह भी पढ़ें- Cholera Alert : यहां तेजी से फैल रहा हैजा, तीन दिन में 35 मरीज सामने आए, 1 की मौत, स्वास्थ विभाग में हड़कंप

मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अफसर

फिलहाल, घटना के बाद पुलिस विभाग के आला अफसर शामगढ़ पहुंच गए हैं। इनमें मंदसौर एसपी, एडिशनल एसपी हेमलता कुरील और एसडीओपी निकिता सिंह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस जवानों से मारपीट करने वालों की निशानदेही शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस पर हमले के समय थाना परिसर में दोनों पक्षों के 100 से अधिक लोग मौजूद थे। फिलहाल, पुलिस के आला अफसर खुद इस मामले की जांच में जुट गए हैं।

Hindi News / Mandsaur / थाने पहुंचा दो पक्षों का विवाद यहां ऐसा उलझा, भीड़ ने पुलिस पर कर दिया जानलेवा हमला, SI गंभीर, आरक्षक का हाथ फ्रैक्चर

ट्रेंडिंग वीडियो