script‘आई लव यू… तुम अपना ख्याल रखना’; सुसाइड नोट लिख युवक ने लगाई फांसी, पड़ोस के घर में मिला शव | Young man hanged himself by writing 'I love you' in suicide note | Patrika News
मैनपुरी

‘आई लव यू… तुम अपना ख्याल रखना’; सुसाइड नोट लिख युवक ने लगाई फांसी, पड़ोस के घर में मिला शव

यूपी के मैनपुरी जिले में एक छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक ने फांसी पड़ोस के घर में लगाई। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

मैनपुरीDec 10, 2023 / 07:18 pm

Prateek Pandey

student_committed_suicide_in_.jpg
यूपी के मैनपुरी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक छात्र का शव उसके पड़ोस के घर में मिला। घर वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो चीख-पुकार मच गई।
घर वालों ने लगाया हत्या का आरोप
छात्र के घर वालों ने हत्या करके शव को पंख से लटकाए जाने का आरोप लगाया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। छात्र की जेब से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है जिसे उसने अपनी प्रेमिका के नाम लिखा है। छात्र के बड़े भाई ने पुलिस को तहरीर देकर हत्या के कारणों का पता लगाने की बात कही।
ये है पूरा मामला
बेवर थाना क्षेत्र के गांव दिवरनिया में 16 साल के छात्र गौतम का शव गांव के लाल सिंह के मकान में फांसी के फंदे पर झूलता मिला। छात्र के आत्महत्या की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन सभी मौके पर पंहुचे।
शव नीचे उतार पुलिस को दी सूचना
गांव के लोगों ने शव को पंखे से उतारकर नीचे रखा और उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच की तो छात्र की जेब से एक सुसाइड नोट मिला।
मौत का सही कारण जानने के लिए मृतक के भाई विपिन कुमार ने शव का पोस्टमार्टम कराए जाने को लेकर पुलिस को तहरीर दी है।
प्रेम प्रसंग की चर्चा तेज
छात्र की आत्महत्या में प्रेम प्रसंग का मामला होने की चर्चा रही। वहीं परिजनों ने लाल सिंह के घर वालों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि छात्र का गांव की लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सुसाइड से पहले छात्र गांव की ही एक किशोरी के साथ छिबरामऊ में ही नुमाइश देखने गया था देर रात लौटा था।
इसके बाद उसने सुसाइड नोट लिखा और फिर फंदे से लटक गया। अगले दिन जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो छात्र के शव को पंखे से नीचे उतारा गया।
शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। रविवार सुबह पुलिस को शव के लड़के होने की सूचना मिली थी। मौके से जानकारी जुटा गई है, जांच जारी है। – क्षेत्राधिकार भोगांव सुनील कुमार सिंह

Hindi News/ Mainpuri / ‘आई लव यू… तुम अपना ख्याल रखना’; सुसाइड नोट लिख युवक ने लगाई फांसी, पड़ोस के घर में मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो