scriptतमंचे के बल पर नाबालिग से हैवानियत, पहले इज्जत लूटी फिर वीडियो किया वायरल | Rape of teenage girl at gunpoint in Mainpuri | Patrika News
मैनपुरी

तमंचे के बल पर नाबालिग से हैवानियत, पहले इज्जत लूटी फिर वीडियो किया वायरल

मैनपुरी में एक नाबालिग किशोरी के साथ हैवानियत का मामला सामने आ रहा है। मवेशियों के लिए चारा लेने गई पीड़िता को तमंचा दिखाकर आरोपी ने झाड़ियों में खींच लिया।
 

मैनपुरीNov 29, 2023 / 08:29 pm

Suvesh shukla

Rape of teenage girl at gunpoint in Mainpuri
मैनपुरी से हैरान करने वाला हैवानियत का मामला सामने आ रहा है। यहां तमंचे के बल पर नाबालिग लड़की के साथ रेप किया। फिर उसका वीडियो बनाकर दोस्तों को भेज दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद इलाके में आक्रोश का माहौल बना हुआ है।
चारा लेने गई किशोरी को झाड़ियों मेें खींचा
यह घटना मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की एक किशोरी घिनौनी हरकत का शिकार हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता कुछ दिन पहले मवेशियों के लिए चारा लेने जा रही थी। तभी अचानक आरोपी ने उसे पकड़ लिया और तमंचा दिखाकर झाड़ियों में खींच ले गया।
वीडियो बना शेयर किया
झाड़ियों में जाने के बाद वहां किशोरी को डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाकर अपने कुछ दोस्तों को भी भेजा। साथ ही पीड़ित किशोरी को धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो गोली मार दूंगा।
आरोपी की तलाश जारी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

Hindi News/ Mainpuri / तमंचे के बल पर नाबालिग से हैवानियत, पहले इज्जत लूटी फिर वीडियो किया वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो