scriptवृद्ध की जेब से 90 हजार रुपए पार | Elderly pocket crosses 90 thousand rupees | Patrika News
दौसा

वृद्ध की जेब से 90 हजार रुपए पार

बांदीकुई शहर के आगरा फाटक के समीप केसरीसिंहपुरा निवासी वृद्ध के रुपए पार हो गए।

दौसाApr 25, 2017 / 11:00 am

gaurav khandelwal

Elderly pocket crosses 90 thousand rupees

Elderly pocket crosses 90 thousand rupees

बांदीकुई. शहर के आगरा फाटक के समीप स्थित बैंक से रुपए निकलवाकर ले जा रहे केसरीसिंहपुरा निवासी एक वृद्ध के 90 हजार रुपए पार हो गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना का जायजा लिया। 
निवासी पीडि़त भगवानसहाय सैनी ने बताया कि उसने किसान क्रेडिट कार्ड (केसीसी) खाते से 90 हजार रुपए निकलवाए थे। इसके बाद वृद्ध ने शेविंग कराई और वहां से कुछ ही दूरी पर पहुंचा कि जेब से रुपए गायब मिले। इस पर पीडि़त ने थाने पहुंच आपबीती बताई। 
पुलिस का कहना है कि वृद्ध के रुपा पार होने की शिकायत मिली है। इस मामले में जांच की जा रही है। वृद्ध रुपये लेकर जहां-जहां गया, उन जगहों पर पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। हालांकि देर शाम तक इस सम्बंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी जेबतराशी की कई घटनाएं हो चुकी हैं, लेेकिन पुलिस के आरोपितों तक नहीं पहुंचने से हौंसले बुलंद है।

जेबतराशों से पर्स व नकदी बरामद 

मेहंदीपुर बालाजी. जेबतराश गिरोह के सरगना समेत महिला से पूछताछ में जेबकटी की दस वारदात करना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपितों से नकदी भी बरामद की है। 
थाना प्रभारी राजीव डूडी ने बताया कि जेबतराश गिरोह का सरगना हरियाणा के पलवल जिले के पिंगोर निवासी मुकेश बावरिया तथा उसकी साथी अलवर की एनईबी कॉलोनी निवासी रजनी उर्फ रज्जो बावरिया ने दस वारदात करना स्वीकार किया है। 
आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने समाधी वाली गली स्थित एक दुकान से दस पर्स जब्त कर 39 हजार रुपए बरामद किए। पुलिस ने आरोपितों से पिछले दिनों 8 सोने की चेन बरामद की थी। 
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ कर गिरोह में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 

Hindi News/ Dausa / वृद्ध की जेब से 90 हजार रुपए पार

ट्रेंडिंग वीडियो