scriptमहराजगंज में युवक ने सरेराह की हर्ष फायरिंग, 20 साल बाद भतीजा पैदा होने की खुशी में दागी गोलियां | In Maharajganj, a youth fired in celebration on the occasion of the birth of his nephew after 20 years | Patrika News
महाराजगंज

महराजगंज में युवक ने सरेराह की हर्ष फायरिंग, 20 साल बाद भतीजा पैदा होने की खुशी में दागी गोलियां

महराजगंज से एक युवक का हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है। जानकारी के अनुसार, युवक के घर 20 साल बाद भतीजे का जन्म हुआ, जिसकी खुशी में उसने फायरिंग की।

महाराजगंजSep 30, 2024 / 06:05 pm

Prateek Pandey

mahrajganj Video

महराजगंज में युवक ने सरेराह की हर्ष फायरिंग

घटना पनियरा थाना क्षेत्र के मुड़िला बाजार में शनिवार को हुई, जब मनीष कुमार ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से दो राउंड फायरिंग की। बताया जा रहा है कि भतीजे के जन्म के उपलक्ष्य में उसने यह कदम उठाया। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया।

20 साल बाद भतीजा पैदा होने की खुशी में ताबड़तोड़ फायरिंग

घटना शनिवार की है। गिरफ्तार युवक मनीष कुमार के घर शुक्रवार की रात भतीजा पैदा हुआ। उसके पिता कृष्ण कुमार सात भाई हैं। बीस साल बाद परिवार में भतीजा का जन्म हुआ। इसी बात की खुशी में आरोपित मनीष कुमार अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से बाजार में अपनी दुकान के सामने कई राउंड फायरिंग करने लगा। किसी ने हर्ष फायरिंग के घटना की वीडियो बना लिया और सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
यह भी पढ़ें

मोमोज खाने से एक ही परिवार के 9 लोग हुए बीमार, दुकानदार गिरफ्तार

इस घटना के बाद क्षेत्र में हर्ष फायरिंग को लेकर चर्चा हो रही है, साथ ही पुलिस ने लाइसेंसी हथियारों के दुरुपयोग को लेकर सख्त कदम उठाने की चेतावनी भी दी है। प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि घटना का पुलिस के संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर चालान किया गया है।
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मनीष के खिलाफ केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में सीओ सदर आभा सिंह ने बताया कि मनीष ने अपने भाई के पुत्र के जन्म पर फायरिंग की। पुलिस ने इस प्रकार के हथियारों के दुरुपयोग को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की चेतावनी दी है।

Hindi News / Mahrajganj / महराजगंज में युवक ने सरेराह की हर्ष फायरिंग, 20 साल बाद भतीजा पैदा होने की खुशी में दागी गोलियां

ट्रेंडिंग वीडियो