scriptआशीष पांडेय की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट ने जमानत याचिका फिर की खारिज | Ashish Pandey bail plea rejected again by court | Patrika News
महोबा

आशीष पांडेय की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट ने जमानत याचिका फिर की खारिज

खुलेआम पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है।

महोबाOct 23, 2018 / 05:40 pm

Abhishek Gupta

Ashish Pandey

Ashish Pandey

लखनऊ. खुलेआम पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बीते शुक्रवार को ही उसे पटियाला हाउस कोर्ट ने उसकी जमानत याचिका खारिज करते हुए तिहाड़ जेल भेज दिया था। वहीं आज फिर बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे की जमानत याचिका पटियाला हाउस कोर्ट ने खारिज कर दी है। आपको बता दें कि कल (सोमवार) को ही अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया था।
आशीष के वकील ने कोर्ट में कहा यह-

इससे पहले शुक्रवार को पटियाला कोर्ट में पेशी के दौरान आशीष पांडेय के वकील ने कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की। वहीं इस दौरान दिल्ली पुलिस ने आशीष पांडे की दो दिन की पुलिस रिमांड की कोर्ट से मांग की थी, जिसका आशीष के वकील ने विरोध भी किया और कहा कि जब मामले से जुड़े हुए सभी चीजों को पुलिस ने बरामद कर लिया है तब आखिर पुलिस रिमांड की क्या जरूरत है। वकील ने दलील दी कि रिमांड के लिए कुछ तो नया कनेक्शन मिलना चाहिए। संबंधित व्यक्ति को धमकाया ही नहीं गया था। लेकिन कोर्ट ने सख्त टिप्पड़ी करते हुए उसे सोमवार तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था।
ये भी पढ़ें- अखिलेश ने सभी दलों को छोड़ इस पार्टी से किया गठबंधन का ऐलान, चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, की यह धमाकेदार घोषणा

आपको बता दें कि 14 अक्तूबर की रात हयात होटल के बाहर पिस्तौल के साथ एक कपल को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बसपा पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय का नाम सोशल मीडिया पर छा गया। कुछ दिनों बाद अंडरग्राउंड चल रहे आशीष ने पटियाला कोर्ट के बाहर सरेंडर कर दिया था।

Hindi News / Mahoba / आशीष पांडेय की बढ़ी मुसीबत, कोर्ट ने जमानत याचिका फिर की खारिज

ट्रेंडिंग वीडियो