scriptMahasamund News: भूख हड़ताल पर बैठीं कांग्रेस विधायक ने सरकार पर लगाया आरोप, बोलीं – भ्रष्टाचार कर जेब भर रही.. | Mahasamund News: Congress MLA Chaturi Nand accused government of corruption | Patrika News
महासमुंद

Mahasamund News: भूख हड़ताल पर बैठीं कांग्रेस विधायक ने सरकार पर लगाया आरोप, बोलीं – भ्रष्टाचार कर जेब भर रही..

Mahasamund News: महासमुंद जिले के सरायपाली की कांग्रेस विधायक चातुरी नंद 28 जून को क्षेत्र की तीन मांगों को लेकर उप पंजीयक कार्यालय के सामने एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठीं।

महासमुंदJun 30, 2024 / 08:24 am

Khyati Parihar

Mahasamund News
Mahasamund News: महासमुंद जिले के सरायपाली की कांग्रेस विधायक चातुरी नंद 28 जून को क्षेत्र की तीन मांगों को लेकर उप पंजीयक कार्यालय के सामने एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठीं। उनके साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।
विधायक सहित कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा तीन मांगों को जल्द पूरा करने की मांग को लेकर एसडीएम सरायपाली ओंकारेश्वर सिंह को ज्ञापन सौंपा और भूख हड़ताल समाप्त की। विधायक चातुरी नंद सुबह 10 बजे से उप पंजीयक कार्यालय के सामने एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठी थी। उनके समर्थन में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी पहुंचे थे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक चातुरी नंद ने कहा कि घंटेश्वर मंदिर से बैतारी चौक तक शहर में गौरव पथ का निर्माण हो रहा है। इसमें भारी भ्रष्टाचार किया जा रहा है। 3 फीट के डिवाइडर के स्थान पर 2 फीट का डिवाइडर बनाया जा रहा है। इसके अलावा जगह-जगह क्रॉसिंग के लिए जगह छोड़ी जा रही है और पैसा बचाया जा रहा है। गौरव पथ पर भ्रष्टाचार कर जेब भरने का काम जारी है। इस पर अंकुश लगाने, उच्च स्तरीय जांच कमेटी गठित करने की मांग की बात कही।
यह भी पढ़ें

Raigarh News: बड़ी कार्रवाई! निगम कमिश्नर ने 6 सहायक राजस्व निरीक्षकों को जारी किया नोटिस, जानिए वजह

Mahasamund News: आगे उन्होंने कहा कि ग्रामीण अंचल में विगत 15 दिनों से अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीण परेशान हो गए हैं। भीषण गर्मी में उमस से परेशान ग्रामीणों द्वारा कई बार विधायक के समक्ष विद्युत संबंधित समस्या रखी। विधायक द्वारा भी समस्या का निराकरण करने भरसक प्रयास किया गया, लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा किसी तरह की कोई पहल नहीं की।
कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हर गांव में जल जीवन मिशन योजना स्वीकृत है, लेकिन ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल नसीब नहीं हो रहा है। गर्मी में पेयजल की समस्या से ग्रामीण जूझ रहे हैं। जिस पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। जबकि, केंद्र सरकार की यह महत्वपूर्ण योजना में से एक है। विधायक की भूख हड़ताल को समर्थन करने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अमृत पटेल, सीता पटेल, जिला महामंत्री जयंत चौधरी, तन्मय पंडा, सुरेश भोई, शुरू पाणिग्राही, दीपांजलि बारीक, हेमा श्रीवास आदि उपस्थित थे।

Hindi News/ Mahasamund / Mahasamund News: भूख हड़ताल पर बैठीं कांग्रेस विधायक ने सरकार पर लगाया आरोप, बोलीं – भ्रष्टाचार कर जेब भर रही..

ट्रेंडिंग वीडियो