scriptगला दबाकर बड़े भाई की ली जान, खुदखुशी बताकर करता रहा गुमराह, जब खुली पोल तो फिर… | brother killed elder brother in mahasamund | Patrika News
महासमुंद

गला दबाकर बड़े भाई की ली जान, खुदखुशी बताकर करता रहा गुमराह, जब खुली पोल तो फिर…

CG Crime News : ग्राम सरेकेल में छोटे भाई ने बड़े भाई की गला दबाकर हत्या कर दी।

महासमुंदJun 25, 2023 / 06:19 pm

चंदू निर्मलकर

 छोटे भाई ने बड़े भाई की गला दबाकर हत्या कर दी

छोटे भाई ने बड़े भाई की गला दबाकर हत्या कर दी

CG Crime News : ग्राम सरेकेल में छोटे भाई ने बड़े भाई की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने के बाद परिजनों व पुलिस को आत्महत्या की झूठी कहानी बताकर गुमराह करता रहा। 23 जून 2023 को तुलसीराम पटेल निवासी ग्राम छपोराडीह थाना में आकर बताया कि थाना पटेवा अंतर्गत ग्राम सरेकेल में इसका साढू भाई का बेटा दीपक पटेल अपने घर के कमरे के अंदर पलंग में मृत अवस्था में पड़ा है और गले एवं शरीर के विभिन्न हिस्सो में चोट खरोंच के निशान है।
यह भी पढ़ें

पिता बना शैतान, बेटी के नाबालिग सहेली की लूटी आबरू, रिपोर्ट लिखाने भटकते रहे परिजन

जांच के दौरान पता चला कि मृतक दीपक पटेल एवं उसका छोटा भाई बालेन्द्र पटेल के अलावा घर पर अन्य कोई व्यक्ति उपस्थित नही था। (crime news) बालेंद्र पटेल से पूछताछ करने पर लगातार पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा। सख्ती से पूछताछ करने पर अपराध करना स्वीकार किया। बालेंद्र पटेल ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े भाई दीपक पटेल से एक दिन पहले खाना बनाने को लेकर वाद-विवाद और मारपीट हुआ था। (chhattisgarh news) पटेवा पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है। धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया।

Hindi News/ Mahasamund / गला दबाकर बड़े भाई की ली जान, खुदखुशी बताकर करता रहा गुमराह, जब खुली पोल तो फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो