scriptबड़ा फैसला, एमपी में दुष्कर्म और हत्या पर सुनाई फांसी की सजा, 5 साल की मासूम को रेप के बाद मार डाला | Court awards death penalty to rapist and murderer in Sohagpur Narmadapuram | Patrika News
नर्मदापुरम

बड़ा फैसला, एमपी में दुष्कर्म और हत्या पर सुनाई फांसी की सजा, 5 साल की मासूम को रेप के बाद मार डाला

Court awards death penalty to rapist and murderer in Sohagpur Narmadapuram मध्यप्रदेश में दुष्कर्म और हत्या के एक मामले में कोर्ट का बड़ा फैसला सामने आया है।

नर्मदापुरमSep 06, 2024 / 03:29 pm

deepak deewan

Court awards death penalty to rapist and murderer in Sohagpur Narmadapuram

Court awards death penalty to rapist and murderer in Sohagpur Narmadapuram

Court awards death penalty to rapist and murderer in Sohagpur Narmadapuram मध्यप्रदेश में दुष्कर्म और हत्या के एक मामले में कोर्ट का बड़ा फैसला सामने आया है। कोर्ट ने आरोपी को दोषी पाते हुए उसे फांसी की सजा सुनाई है। नर्मदापुरम के सोहागपुर में यह सजा सुनाई गई है। दुष्कर्मी और हत्यारे ने 5 साल की मासूम के साथ रेप किया और इसके बाद उसे मार डाला था। नर्मदापुरम में पिछले डेढ साल में रेप मर्डर के दोषी को फांसी की सजा सुनाने का यह दूसरा मामला है।
दुष्कर्मी हत्यारे को फांसी की यह सजा सोहागपुर के द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश एडीजे सुरेश कुमार चौबे ने सुनाई। दोषी को पाक्सो एक्ट और हत्या के केस में यह सजा दी गई।

यह भी पढ़ें : तीन टुकड़ों में बंटेगा एमपी का यह जिला! 4 सितंबर को सीएम मोहन यादव कर सकते हैं ऐलान
यह भी पढ़ें : एमपी में नए जिले के लिए छोड़ दी पार्टी, जानिए बागी विधायक को किस बात का है इंतजार

25 दिसंबर 2021 को सोहागपुर के पास के एक गांव में यह वारदात हुई। 5 साल की मासूम बच्ची एकाएक लापता हो गई थी। परिजनों ने खूब ढूंढा लेकिन कोई खोज खबर नहीं मिली तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बाद में घर की छत पर ही बच्ची की लाश मिली। शक और पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
डीएनए रिपोर्ट और मासूम के भाई के बयान के आधारों पर कोर्ट ने आरोपी को दोषी माना और मृत्यु दंड देने का फैसला सुनाया गया।

Hindi News/ Narmadapuram / बड़ा फैसला, एमपी में दुष्कर्म और हत्या पर सुनाई फांसी की सजा, 5 साल की मासूम को रेप के बाद मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो