scriptयूपी में गरजे एमपी सीएम, बोले ‘राम-कृष्ण, गाय और गीता को नहीं मानते, पर वोट मांगने आ जाते हैं’ | MP CM roared in Uttar pradesh attack on Congress Samajvadi party said They do not believe in Ram Krishna cow Gita Lok Sabha Election 2024 | Patrika News
भोपाल

यूपी में गरजे एमपी सीएम, बोले ‘राम-कृष्ण, गाय और गीता को नहीं मानते, पर वोट मांगने आ जाते हैं’

Lok Sabha Election 2024: एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर तंज कसा।

भोपालMay 20, 2024 / 08:22 am

Sanjana Kumar

election 2024

यूपी में कांग्रेस और सपा पर एमपी सीएम मोहन यादव ने किया तंज।

श्रीराम को नहीं माना, भगवान कृष्ण को नहीं मानते। गीता और गाय से भी उन्हें दिक्कत है। लेकिन वोट मांगने जरूर आ जाते हैं। ये लोग रावण की तरह भेष बदलकर ये काम करते हैं। यह कहते हुए एमपी के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर तंज कसा।
एमपी के मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश में थे। वे शेखपुर और बलिया जिले के बैरिया में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। सीएम ने कहा, जैसे रावण ने नकली साधु का रूप धरकर मां सीता का हरण किया, वैसे ही कांग्रेस व समाजवादी विचारधारा के लोग भी नकली भेष बनाकर वोट मांगने आ रहे हैं। 10-10 मुंह से बोलने वाले घमंडिया गठबंधन का भरोसा नहीं है कि कौन या बोलेगा?

ये सनातन संस्कृति को वोटरों को लूटने का उद्योग चलाते हैं

एमपी सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा, गाजीपुर में कोई फैक्ट्री नहीं है। उद्योग यहां चलता नहीं, क्योंकि यहां एक ही परिवार के लूट का उद्योग चलता है। आतंक का तांडव मचा रखा है। याद रखना जितना भी तांडव करोगे अब प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में हर बात का हिसाब होगा। गाजीपुर से लेकर पूरे देश में आतंकवाद था। देश का खाते थे और पाक के गुणगान गाते थे। उस पाकिस्तान को घर में घुसकर मारने की हिम्मत भाजपा की सरकार ने की है। कोसते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कह रहे हैं। इस बार जनता सबक सिखाएगी।

Hindi News / Bhopal / यूपी में गरजे एमपी सीएम, बोले ‘राम-कृष्ण, गाय और गीता को नहीं मानते, पर वोट मांगने आ जाते हैं’

ट्रेंडिंग वीडियो