scriptViral Video: डॉक्टरी करें, नेतागिरी के लिए ढेर पहले से है…पुलिस ने CMO की निकाली हेकड़ी | viral video Traffic police CMO car taken down hooter major action against VIP culture in Lucknow | Patrika News
लखनऊ

Viral Video: डॉक्टरी करें, नेतागिरी के लिए ढेर पहले से है…पुलिस ने CMO की निकाली हेकड़ी

Viral Video : यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश पर वीआईपी कल्चर के खिलाफ कार्रवाई चल रही है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पुलिस ने सीएमओ की गाड़ी से हूटर उतरवाते हुए उन्हें डॉक्टरी करने की सलाह दी है।

लखनऊJun 22, 2024 / 06:42 pm

Vishnu Bajpai

viral video Traffic police CMO car taken down hooter major action against VIP culture in Lucknow

लखनऊ में ट्रैफिक पुलिस ने सीएमओ की गाड़ी से उतरवाया हूटर।

Lucknow Viral Video: यूपी में वीआईपी कल्‍चर पर सीएम योगी का एक्‍शन जारी है. यूपी पुलिस लगातार हूटरबाजों पर कार्रवाई कर रही है। इसी बीच लखनऊ पुलिस द्वारा सीएमओ की गाड़ी से हूटर उतरवाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें लखनऊ पुलिस हूटर और नीली बत्‍ती उतारने के बाद कह रही है डॉक्टरी करिए नेतागीरी नहीं..नेतागिरी के लिए ढेर पहले से है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

लखनऊ पुलिस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इसपर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो को 20 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। इसमें एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा “लखनऊ के सी एम ओ पहले लखीमपुर खीरी के सी एम ओ थे पंचम तल से नीचे बात नहीं होती थी।”
दरअसल, लखनऊ में सचिवालय के पंचम तल पर सीएम योगी आदित्यनाथ का दफ्तर है। वहीं एक दूसरे यूजर्स ने लिखा “नियम सबके लिए बराबर!” एक अन्य यूजर्स ने लिखा “डॉक्टर को दिखावे की बीमारी है, उसका इलाज हो गया।” इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Hindi News/ Lucknow / Viral Video: डॉक्टरी करें, नेतागिरी के लिए ढेर पहले से है…पुलिस ने CMO की निकाली हेकड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो