scriptUP Politics: योगी के मंत्रियों का अखिलेश यादव पर चौतरफा हमला: ‘अपराधियों की जाति नहीं होती’ | UP Politics: Criminals have no caste: Yogi ministers attack Akhilesh Yadav | Patrika News
लखनऊ

UP Politics: योगी के मंत्रियों का अखिलेश यादव पर चौतरफा हमला: ‘अपराधियों की जाति नहीं होती’

UP Politics: उत्तर प्रदेश की राजनीति में उस समय हलचल मच गई जब सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर योगी सरकार के मंत्रियों ने तीखी प्रतिक्रियाएं दीं। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद, दारा सिंह चौहान और ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव के बयान को ‘अपराधियों की जाति’ के पक्ष में बताया और सवाल उठाए कि सपा क्यों अपराधियों के समर्थन में खड़ी है।

लखनऊSep 12, 2024 / 11:10 pm

Ritesh Singh

UP Politics

UP Politics

UP Politics: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में हुए डकैती कांड पर समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान ने सियासी तापमान बढ़ा दिया है। योगी सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक समेत कई कैबिनेट मंत्रियों ने अखिलेश यादव पर तीखे हमले किए। उन्होंने सुल्तानपुर डकैती कांड पर अखिलेश के बयान को उल्टा-पुल्टा बताते हुए कहा कि “अपराधी की कोई जाति नहीं होती।”

ब्रजेश पाठक: ‘अपराधियों की जाति नहीं होती’

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा हमेशा अपराधियों के समर्थन में खड़ी रहती है। उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर की घटना में योगी सरकार ने गहन जांच कराकर दोषियों को गिरफ्तार किया और लूट का 2.5 किलो से अधिक सोना भी बरामद हुआ। इसके बावजूद, समाजवादी पार्टी आरोपियों के समर्थन में बयान दे रही है। पाठक ने कहा, “समाजवादी पार्टी पीड़ितों के बजाय अपराधियों के साथ खड़ी है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।”
यह भी पढ़ें

 Lucknow Cow Rescue: लखनऊ में 70 फीट ऊंची पानी की टंकी पर चढ़ी गाय, बारिश में फंसा रेस्क्यू ऑपरेशन

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि “अपराधी की कोई जाति नहीं होती। विपक्ष इस एनकाउंटर पर बिना वजह बयानबाजी कर रहा है।” उन्होंने कहा कि सपा जाति की राजनीति करने की कोशिश कर रही है, जबकि योगी सरकार निष्पक्ष तरीके से काम कर रही है।

दारा सिंह चौहान: ‘योगी सरकार जाति के आधार पर काम नहीं करती’

कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि “अखिलेश यादव किसी अपराधी का समर्थन कर रहे हैं, जो राज्य में कानून व्यवस्था के लिए ठीक नहीं है। योगी सरकार जाति के आधार पर नहीं, बल्कि निष्पक्षता के आधार पर काम कर रही है।”
यह भी पढ़ें

 IPS Transfer: योगी सरकार ने 24 घंटे में 34 आईपीएस अधिकारियों का किया तबादला, कई जिलों के पुलिस कप्तान बदले

ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश से पूछे कड़े सवाल

पंचायती राज मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भी अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि “जब पुलिसकर्मी भी शहीद होते हैं, तब अखिलेश यादव क्यों नहीं बोलते?” उन्होंने सपा पर कांग्रेस की नीति पर चलने का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा अब चोर और लुटेरों की तस्वीर में अपने लोग खोज रही है।

Hindi News/ Lucknow / UP Politics: योगी के मंत्रियों का अखिलेश यादव पर चौतरफा हमला: ‘अपराधियों की जाति नहीं होती’

ट्रेंडिंग वीडियो