scriptजयवीर सिंह ने कही बड़ी बात, भाजपा यूपी की सभी 9 सीटों पर लहराएगी परचम  | U Singh said a big thing, BJP will win all 9 seats in UP | Patrika News
लखनऊ

जयवीर सिंह ने कही बड़ी बात, भाजपा यूपी की सभी 9 सीटों पर लहराएगी परचम 

Jaiveer Singh: भारतीय जनता पार्टी के मंत्री जयवीर सिंह ने बड़ा बयान दिया उन्होंने उत्तर प्रदेश उपचुनाव, जम्मू-कश्मीर और वायनाड उपचुनाव को लेकर बात की है। आइये बताते हैं मंत्री जयवीर सिंह ने क्या कहा…

लखनऊOct 16, 2024 / 10:02 pm

Nishant Kumar

Jaiveer Singh

Jaiveer Singh

Jaiveer Singh: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता जयवीर सिंह ने उत्तर प्रदेश की 9 विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर हमारी पार्टी इन सभी सीटों पर जीत का परचम लहराने जा रही है। इसमें किसी भी प्रकार का किंतु-परंतु का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। हमारी पार्टी सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

Jaiveer Singh ने क्या कहा ?

Jaiveer Singh ने कहा, “निर्वाचन आयोग ने सभी 9 सीटों के लिए उप-चुनाव के तारीखों की घोषणा कर दी है। पार्टी ने तैयारियों का सिलसिला भी तेज कर दिया है। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता जमीन पर उतरकर आम लोगों से संपर्क साधने का प्रयास कर रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि इस उपचुनाव में हमें जनता का आशीर्वाद मिलेगा।”

उमर अब्दुल्ला को दी बधाई

मंत्री Jaiveer Singh ने उमर अब्दुल्ला के शपथ ग्रहण समारोह पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा, “अच्छी बात है कि उमर अब्दुल्ला मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्हें जनता का आशीर्वाद मिलेगा। वो अब घाटी की कमान संभालने जा रहे हैं, तो लोगों के लिए अच्छा काम करें। जिस तरह से मौजूदा समय में घाटी में शांति बनी हुई है, उसी तरह से आगे भी बनी रहे। इस विधानसभा चुनाव से यह साफ हो गया है कि घाटी के लोगों ने लोकतांत्रिक व्यवस्था पर विश्वास जताया है। वहां के लोगों ने मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया, जो हमारे लिए हर्ष की बात है और उमर अब्दुल्ला मेहरबानी करके इस लय को बरकरार रखें।”

प्रियंका गांधी लड़ सकती हैं

Jaiveer Singh ने प्रियंका गांधी वाड्रा के वायनाड से चुनाव लड़ने पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को चुनाव लड़ने का पूरा हक होता है। उन्हें भी है। वो लड़ सकती हैं, लेकिन हमें पूरा भरोसा है कि वायनाड में भी इस बार भाजपा का कमल खिलेगा।
यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी के खिलाफ बयान से भड़के कांग्रेसी, मंत्री के आवास पर पोती कालिख, जानें पूरा मामला

‘थूक जिहाद’ पर दिया बयान

उत्तर प्रदेश के मंत्री जयवीर सिंह ने ‘थूक जिहाद’ पर कहा, “इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है और लोग चिंतित हैं। लोगों की बढ़ती चिंताओं को देखते हुए सरकार ने ऐसे कृत्यों को गंभीर अपराध की श्रेणी में लेते हुए और इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए कानून बनाने का मन बना लिया है।”

ईवीएम पर कही ये बात

इसके साथ ही जयवीर सिंह ने निर्वाचन आयोग द्वारा ईवीएम पर दिए स्पष्टीकरण पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग ने स्पष्ट कर दिया है कि ईवीएम में किसी भी प्रकार की विसंगति नहीं है। उन्होंने कहा कि टीवी मीडिया द्वारा एग्जिट पोल और नतीजों को लेकर की जाने वाली जल्दबाजी पर भी आपत्ति जताई। आयोग ने स्पष्ट कर दिया है कि ईवीएम में किसी भी प्रकार की खामी नहीं है। इसे लेकर बेवजह लोगों के बीच में भ्रम फैलाया जा रहा है।

Hindi News / Lucknow / जयवीर सिंह ने कही बड़ी बात, भाजपा यूपी की सभी 9 सीटों पर लहराएगी परचम 

ट्रेंडिंग वीडियो