scriptदो लोगों की हत्या करना चाहता है जेल से भागा शूटर, साथी ने किया बड़ा खुलासा | The shooter who escaped from jail wants to kill two people, his partner made a big revelation | Patrika News
लखनऊ

दो लोगों की हत्या करना चाहता है जेल से भागा शूटर, साथी ने किया बड़ा खुलासा

Jail Break Case:जेल से फरार होने के बाद दबोचे गए यूपी के गोंडा निवासी कैदी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उसके मुताबिक उसके साथ फरार हुआ दूसरा कैदी पंकज कुख्यात गैंग का शूटर है। वह जेल से भागने के बाद दो लोगों के कत्ल की साजिश रच रहा है। अब पंकज की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है।

लखनऊOct 27, 2024 / 10:35 am

Naveen Bhatt

Prisoner who escaped from Haridwar jail wants to kill two people

जेल ब्रेक के बाद पकड़े गए कैदी ने सनसनीखेज खुलासा किया है

Jail Break Case:जेल ब्रेक के बाद हरियाणा के यमुनानगर से दबोचे गए आरोपी राम कुमार ने पुलिस के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया है। बीते 11 अक्तूबर की रात उत्तराखंड की हरिद्वार जेल से यूपी उज्जारी ढिबा, धौनीपुर, गोंडा निवासी राम कुमार और रुड़की निवासी सजायाफ्ता पंकज फरार हो गए थे। मामले से जेल और पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई थी। दोनों ही खूंखार अपराधी हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीमें अलग-अलग राज्यों में दबिश दे रही थी। बीते दिनों पुलिस ने फरार राम कुमार को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में रामकुमार ने बताया कि कुख्यात प्रवीण वाल्मीकि गैंग के फरार शूटर कैदी पंकज के निशाने पर रुड़की के दो लोग हैं। पंकज हर हाल में उन दो लोगों का कत्ल करना चाहता है। जल्द ही वह अपने मकसद को अंजाम तक पहुंचाने की फिराक में है।

हत्या के लिए असलहे जुटा रहा शूटर

पकड़े गए कैदी राम कुमार ने पुलिस को बताया कि फरार होने के बाद 13 अक्तूबर को वह और पंकज जगाधरी सिटी में पहुंच गए थे। वह वहां पहले एक होटल में कार्य कर चुका था। इसलिए उसे किराए पर कमरा मिल गया। 16 अक्तूबर को उसकी पंकज से आखिरी मुलाकात हुई थी। राम कुमार ने खुलासा किया कि पंकज ने रुड़की के दो लोगों की हत्या करने की जानकारी उससे सांझा की थी। बताया था कि वह हत्या के लिए असलहे का इंतजाम करने में जुटा है। वह लोग कौन हैं, इस संबंध में उसे कुछ नहीं पता है। राम कुमार के खुलासे से पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है।

रामलीला में बंदर बनके हुए थे फरार

हरिद्वार जेल ब्रेक की घटना 11 अक्तूबर की रात की है। उस समय जेल परिसर में रामलीला मंचन चल रहा था। खूंखार कैदी पंकज और राम कुमार रामलीला में बंदर का रोल खेल रहे थे। सुनियोजित प्लान के तहत दोनों कैदी सीढ़ियां लगाने के बाद दीवार फांदकर फरार हो गए थे। जेल कैंपस में निर्माणाधीन हाई सिक्योरिटी बैरक के निर्माण स्थल पर लापरवाही कर छोड़ दी गई दो सीढ़ी को जोड़कर पिछले हिस्से की दीवार फांदकर फरार हुए थे। रामलीला मंचन के बाद कैदियों की गिनती करने पर दो लोगों के फरार होने की जानकारी से जेल प्रशासन के पैरों तले जमीन खिसक गई थी।
ये भी पढ़ें:- भाजपा अरविंद केजरिवाल को मरवाना चाहती है…मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप

जमानत नहीं मिलने पर जेल ब्रेक

 हरिद्वार जेल ब्रेक कर फरार विचाराधीन कैदी राम कुमार को जगाधरी हरियाणा की पुलिस ने शुक्रवार दबोचा था। एसओ सिडकुल मनोहर भंडारी की अगुवाई में एक पुलिस टीम जगाधरी पहुंच गई थी। औपचारिकता पूरी करने के बाद सिडकुल पुलिस आरोपी कैदी को हरिद्वार ले आई। आरोपी कैदी ने देर रात तक चली पूछताछ में बताया कि उसका जेल से फरार होने के पीछे कोई खास मकसद नहीं था। उसे यह लग रहा था कि उसकी कोई जमानत नहीं करा रहा है। इसलिए उसे फरार होने की बात सूझी। बताया कि पूरी साजिश पंकज की ही थी।

Hindi News / Lucknow / दो लोगों की हत्या करना चाहता है जेल से भागा शूटर, साथी ने किया बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो