scriptसीएम योगी से मिले संजय निषाद, अधिकारियों की शिकायत के साथ बेटे के लिए मांगी सुरक्षा | Sanjay Nishad met CM Yogi complained about officials and give security for his son | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी से मिले संजय निषाद, अधिकारियों की शिकायत के साथ बेटे के लिए मांगी सुरक्षा

योगी सरकार और बीजेपी प्रदेश संगठन के आंतरिक कलह जारी है। वहीं, अब बीजेपी के सहयोगी दलों के नेताओं ने भी अधिकारियों पर मनमानी के आरोप लगाने लगे हैं। इसी बीच निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। दोनों की मुलाकात के खूब सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

लखनऊJul 25, 2024 / 05:14 pm

Anand Shukla

UP Politics: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के प्रमुख डॉ. संजय निषाद ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने सीएम योगी को निषाद पार्टी के स्थापना दिवस में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया।
संजय निषाद ने कहा, “निषाद पार्टी का 16 अगस्त को स्थापना दिवस है। मुख्यमंत्री को इसमें शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया है। इसके अलावा उनसे सामाजिक और सुरक्षा से जुड़े मुद्दों के बारे में भी बात की गई।”

हमारे बीच कोई खींचतान नहीं है: संजय निषाद

उन्होंने अधिकारियों की मनमानी से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से इस संबंध में आश्वासन दिया गया है। मैं उन्हें बधाई देता हूं, क्योंकि वह एक अभिभावक होने के नाते सबका सम्मान करना जानते हैं। हमारे बीच कोई खींचतान नहीं है। विपक्ष बेवजह बयानबाजी कर रहा हैं।”
निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने बताया कि शिष्टाचार भेंट में उन्होंने अपने विभाग और कई मुद्दों के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत कराया।

यह भी पढ़ें

एल्विश यादव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में ली तस्वीरें, वकील ने दर्ज कराई शिकायत, अब बढ़ सकती हैं मुश्किलें

संजय निषाद ने आरक्षण को लेकर योगी सरकार को दी थी चेतावनी

दरअसल, इससे पहले मंत्री ने निषाद आरक्षण के मुद्दे पर योगी सरकार को चेतावनी दी थी। निषाद पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद ने बड़ा बयान दिया था। कहा था कि आरक्षण के मुद्दे को जिस सरकार ने सही से हैंडल नहीं किया, उसे नुकसान उठाना पड़ा है। सपा, कांग्रेस और बसपा को भी इसका नुकसान उठाना पड़ा है। आरक्षण का मुद्दा अगर सही से उठाया नहीं गया तो हमें भी नुकसान उठाना पड़ेगा।
उन्होंने कहा था कि भाजपा सरकार आरक्षण के मुद्दे पर ध्यान दे रही है, लेकिन इस पर भी अब विसंगति दूर करनी चाहिए। हमारी एक ही मांग है कि निषाद समाज की आवाज उठाई जाए। निषाद लोगों के लिए चर्चा होनी चाहिए, राजनीति नहीं।

Hindi News/ Lucknow / सीएम योगी से मिले संजय निषाद, अधिकारियों की शिकायत के साथ बेटे के लिए मांगी सुरक्षा

ट्रेंडिंग वीडियो