scriptराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का नहीं मिला निमंत्रण पत्र, फिर भी अयोध्या जाएंगे शिवपाल यादव | Ram Mandir Pran Pratistha ceremony Invitation letter not received | Patrika News
लखनऊ

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का नहीं मिला निमंत्रण पत्र, फिर भी अयोध्या जाएंगे शिवपाल यादव

Ram Mandir: सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने शुक्रवार को जसवंत नगर के ग्राम अधियापुरा में भीषण ठंड में बचाव के लिए गरीबों को कंबल वितरित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा। वहीं, राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने पर उन्होंने कहा कि बिना निमंत्रण मिले ही अयोध्या जाएंगे।

लखनऊJan 06, 2024 / 02:27 pm

Anand Shukla

shivpal_yadav.jpg

शिवपाल यादव बिना निमंत्रण पत्र के ही अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने जाएंगे।

Ram Mandir 22 जनवरी को अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इसे लेकर देश के तमाम बड़ी हस्तियों को निमंत्रण पत्र भेजे जा रहे हैं। वहीं, जब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव से प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है। राम मंदिर का अगर निमंत्रण नहीं मिलेगा तो भी अयोध्या जाएंगे।
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि राम मंदिर कोर्ट के आदेश पर बन रहा है। भगवान श्रीराम का सम्मान करते हैं। मंदिर जहां होगा, हम लोग पूजा वहां करेंगे। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पूंजीपतियों की पार्टी है। गरीबों के हितों को छोड़कर, पूंजी पतियों को ही लाभ पहुंचा रही है।
बीजेपी पूंजीवादियों की है पार्टी
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में अदाणी जैसे पूंजीपतियों के कर्जे माफ किए जा रहे हैं, जबकि उस पैसे से प्रदेश भर को मुफ्त बिजली दी जा सकती है। इस सरकार में गरीब किसानों तथा जनमानस के विरुद्ध विद्युत चोरी के मुकदमे लिख कर उनकी तहसील द्वारा आरसी काटी जा रही है। गोशालाएं खाली पड़ी हुई हैं, आवारा गोवंशी से किसान दुखी हैं। भीषण ठंड में किसान रात-रात भर जाकर अपने खेतों की रखवाली कर रहा है।

Hindi News/ Lucknow / राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का नहीं मिला निमंत्रण पत्र, फिर भी अयोध्या जाएंगे शिवपाल यादव

ट्रेंडिंग वीडियो