scriptसियासी अटकलों के बीच राजा भैया ने किया बड़ा ऐलान, राज्यसभा चुनाव में भाजपा का देंगे साथ | raja bhaiya will go with BJP in rajyasabha election 2024 | Patrika News
लखनऊ

सियासी अटकलों के बीच राजा भैया ने किया बड़ा ऐलान, राज्यसभा चुनाव में भाजपा का देंगे साथ

Raja Bhaiya with BJP: राजा भैया ने ऐलान करते हुए यह साफ कर दिया कि राज्‍यसभा चुनाव में वह एनडीए का ही साथ देंगे।
 

लखनऊFeb 26, 2024 / 04:23 pm

Aniket Gupta

raja_bhaiya.jpg

Raja Bhaiya with BJP

Raja Bhaiya with BJP: राजा भैया को लेकर पिछले कुछ दिनों से चल रही सियासी अटकलों पर राजा भैया ने आज खुद विराम लगा दिया है। राजा भैया ने ऐलान करते हुए यह साफ कर दिया कि राज्‍यसभा चुनाव में वह एनडीए का ही साथ देंगे। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल से मुलाकात के बाद से राज्‍यसभा चुनाव में उनके और उनकी पार्टी के एक अन्‍य विधायक के सपा खेमे में जाने की सम्‍भावनाएं जताई जा रही थीं लेकिन आज राजा भैया ने खुद इन अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है।
बता दें, प्रदेश में में 10 राज्‍यसभा सीटों पर चुनाव होने हैं और चुनाव की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टीयों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जानकारी के अनुसार, सपा को दो और बीजेपी ने अपने आठवें और सपा ने अपने तीसरे उम्‍मीदवार को जीताने के लिए पूरी ताकत लगा रखी है। ऐसे में दोनों पार्टीयों के लिए एक-एक वोट का महत्‍व बढ़ गया है। अब इसको मद्दे नजर रखते हुए राजा भैया की जनसत्‍ता दल (लोकतांत्रिक) पर दोनों ही भी दोनों ही पार्टियों की नज़र थी।
और इसी बीच सपा के प्रदेश अध्‍यक्ष नरेश उत्‍तम पटेल और राजा भैया के मुलाकात की खबर सामने आई, जिसके बाद अटकलें और भी तेज हो गईं। हालांकि, उसके अगले ही दिन बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी भी राजा भैया से मिलने पहुंचे थे। इन सब अटकलों के बीच आज राजा भैया ने खुद क्लियर कर दिया कि राज्‍यसभा चुनाव में वह बीजेपी का साथ देंगे।

Hindi News/ Lucknow / सियासी अटकलों के बीच राजा भैया ने किया बड़ा ऐलान, राज्यसभा चुनाव में भाजपा का देंगे साथ

ट्रेंडिंग वीडियो