scriptअब तक का सबसे लंबा रोड शो करेंगे PM मोदी, अयोध्या में 30 को करेंगे एयरपोर्ट का उद्घाटन | PM Modi will do the longest road show in ayodhya | Patrika News
लखनऊ

अब तक का सबसे लंबा रोड शो करेंगे PM मोदी, अयोध्या में 30 को करेंगे एयरपोर्ट का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को अयोध्या में एयरपोर्ट के उद्घाटन के साथ ही एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे लेकिन इसके पहले वह अब तक का सबसे लंबा रोड शो करेंगे।

लखनऊDec 25, 2023 / 08:08 pm

Markandey Pandey

airport_2.jpg

अयोध्या में एयरपोर्ट

UP News: अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण कार्य तेजी से जारी है जिसकी प्राण प्रतिष्ठा आगामी 22 जनवरी को होना तय हुआ है। इसके पहले अयोध्या में श्री राम अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है जिसका उद्घाटन इसी 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।
एयरपोर्ट के उद्घाटन के साथ ही प्रधानमंत्री अब तक का सबसे लंबा रोड शो करीब 15 किलोमीटर तक करेंगे। इसके बाद वह एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के रोड शो और जनसभा को लेकर लगभग पूरा ही यूपी केबिनेट अयोध्या में डेरा डाल चुका है। रोड शो को लेकर पीडब्ल्यूडी इंजीनियरों की ड्यूटी लगाई गई है जो बैरिकेडिंग का काम तेजी से कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

और जब धधक उठा था अलीगढ़, कानपुर, खुर्जा, बुलंदशहर, राम मंदिर आंदोलन के दौर में जाने पूरा मामला

इस रूट से निकलेगा पीएम का काफिला
30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट के गेट नंबर 3 से निकलेंगे। पीएम का काफिला गेट नंबर 3 से होकर एनएच 27 से होते हुए धर्म पथ रामपथ होते हुए लता मंगेशकर चौक जाएगा। इसके बाद यह काफिला अयोध्या रेलवे स्टेशन जाएगा।
सीएम योगी ने किया था एयरपोर्ट का निरीक्षण
अयोध्या में श्री राम अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के निर्माण के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एयरपोर्ट का निरीक्षण किया था और उद्घाटन तैयारी की समीक्षा किया था। इसके पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और जनरल बीके सिंह भी एयरपोर्ट का निरीक्षण कर चुके हैं।

Hindi News/ Lucknow / अब तक का सबसे लंबा रोड शो करेंगे PM मोदी, अयोध्या में 30 को करेंगे एयरपोर्ट का उद्घाटन

ट्रेंडिंग वीडियो