scriptओमप्रकाश राजभर ने फिर साधा अखिलेश पर निशाना, चुनाव आयोग की वजह से सपा जीत पाई 125 सीटें | Om prakash Rajbhar targeted Akhilesh yadav Don't blame Election Commission | Patrika News
लखनऊ

ओमप्रकाश राजभर ने फिर साधा अखिलेश पर निशाना, चुनाव आयोग की वजह से सपा जीत पाई 125 सीटें

एक बार फिर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव को आइना दिखते हुए कहाकि, सपा अध्यक्ष को चुनाव आयोग का आभार व्यक्त करना चाहिए कि आयोग की वजह से ही सपा 125 सीटें जीत पाई नहीं तो उनकी स्थिति और खराब हो जाती।

लखनऊAug 20, 2022 / 11:36 am

Sanjay Kumar Srivastava

om prakash rajbhar

सरकार जनता का ध्यान मंहगाई, रोजगार, अर्थव्यवस्था समेत तमाम मुद्दों से हटाना चाहती है

एक बार फिर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव को आइना दिखते हुए कहाकि, सपा अध्यक्ष को चुनाव आयोग का आभार व्यक्त करना चाहिए कि आयोग की वजह से ही सपा 125 सीटें जीत पाई नहीं तो उनकी स्थिति और खराब हो जाती। ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव के दिए बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि, हार के लिए चुनाव आयोग जिम्मेदार है। राजभर ने कहा कि, सपा अपनी हार का ठीकरा चुनाव आयोग पर फोड़ने के बजाय अपनी कमियों को उजागर करना चाहिए।
अनर्गल आरोप न लगाएं

सपा से दोस्ती टूटने के बाद सुभासपा सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर ने कहाकि, सपा अध्यक्ष को ऐसे अनर्गल आरोप लगाने के बजाय चुनाव के वक्त टिकट बंटवारे से लेकर प्रचार अभियान तक अपनी कमियों को उजागर करनी चाहिए। अखिलेश यादव को पता है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में सपा की क्या स्थिति होने वाली है। यही वजह है कि वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अभी से आगाह कर रहे हैं। बता रहे हैं कि पार्टी की हार का कारण चुनाव आयोग है ताकि 2024 में मिलने वाली हार का ठीकरा वह चुनाव आयोग पर फोड़ सकें।
यह भी पढ़ें हमीरपुर मामले में ओमप्रकाश राजभर का अजीबोगरीब बयान कहा, हर घर पहरा दे इतनी पुलिस नहीं

अखिलेश ने जातीय जनगणना क्यों नहीं कराई

सपा से गठबंधन टूटने के लिए भी सुभासपा सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश को जिम्मेदार ठहराया। सपा अध्यक्ष गठबंधन टूटने का ठीकरा सुभासपा पर फोड़ रहे हैं तो उन्हें यह भी बताना चाहिए कि बसपा और कांग्रेस से सपा का गठबंधन कैसे टूटा। अखिलेश यादव 79 ओबीसी जातियों की सरकारी नौकरियों में स्थिति के आंकलन की प्रदेश सरकार के फैसले में अड़ंगेबाजी कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि पहले जातीय जनगणना कराई जाए। सरकार में रहते हुए अखिलेश ने जातीय जनगणना क्यों नहीं कराई।
यह भी पढ़ें लखनऊ विकास प्राधिकरण का बदलेगा नाम, जानें नया नाम

आजम खां से नहीं मिले अखिलेश

जेल में बंद विधायक रमाकांत यादव से मिलने जाने पर भी सवाल उठाते हुए सुभासपा सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि, सपा के बड़े मुस्लिम चेहरा आजम खां जेल में बंद थे तब तो अखिलेश उनसे मिलने नहीं गए। इससे स्पष्ट है कि मुस्लिमों का उन्हें सिर्फ वोट चाहिए।

Hindi News/ Lucknow / ओमप्रकाश राजभर ने फिर साधा अखिलेश पर निशाना, चुनाव आयोग की वजह से सपा जीत पाई 125 सीटें

ट्रेंडिंग वीडियो