scriptमुस्लिम युवक ने किशोरी से किया रेप, क्षेत्र में भारी तनाव, पीएसी तैनात, हाईवे जाम | Patrika News
लखनऊ

मुस्लिम युवक ने किशोरी से किया रेप, क्षेत्र में भारी तनाव, पीएसी तैनात, हाईवे जाम

stressful situations:किशोरी से रेप के बाद पूरे इलाके में तनाव पैदा हो गया है। रेप का आरोप सैलून संचालक मुस्लिम युवक पर लगा है। घटना से हिंदूवादी संगठन आक्रोशित हैं। तनाव के मद्देनजर पूरे इलाके को छावनी में तब्दील करते हुए पीएसी और पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

लखनऊOct 10, 2024 / 03:38 pm

Naveen Bhatt

Following tension in Tharali, a large number of police forces have been deployed

किशोरी से रेप के बाद उपजे तनाव को देखते हुए पुलिस और पीएसी ने फ्लैग मार्च भी निकाला

stressful situations:किशोरी से रेप और अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आने से उत्तराखंड के चमोली जिले के थराली में तनाव का माहौल पैदा गया है। एक व्यक्ति ने बीते आठ अक्तूबर को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उस व्यक्ति ने तहरीर में कहा था कि उसकी 17 साल की बेटी के साथ थराली में एक दुकान में काम करने वाले युवक ने रेप किया। कहा कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर बेटी से दोस्ती की। मोबाइल नंबर लेकर उसके साथ बात करने लगा। इसी साल 16 फरवरी 2024 को उसने बेटी को थराली बुलाया और पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश करने के बाद रेप किया। जब उसे होश आया तो चाकू की नोक पर धमकाते हुए उसका अश्लील वीडियो बना दिया। आरोपी मुस्लिम समुदाय का युवक है। किशोरी से रेप का मामला सामने आने से थराली में भारी तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस और पीएसी का पहरा लगाया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अश्लील वीडियो किया वायरल

किशोरी को बार-बार आरोपी युवक परेशान कर रहा था। इस पर किशोरी ने उसका फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था। इससे गुस्साए आरोपी ने पीड़िता की मां और भाई को फोन पर धमकी दी। इसी बीच आरोपी ने किशोरी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इससे पूरे क्षेत्र में आक्रोश का माहौल पैदा हो गया है। एहतियातन पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।
ये भी पढ़ें:- भगोने में थूककर ग्राहकों को चाय पिला रहे थे मुस्लिम युवक, मच गया हंगामा

दुकान तोड़ने पहुंची भीड़

रेप का आरोपी थराली में सैलून चलाता है। किशोरी से रेप और अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में लोगों का गुस्सा भड़क उठा। घटना की सूचना मिलने के बाद से हिंदुवादी संगठनों समेत स्थानीय लोगों में आक्रोश है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने ग्वालदम, थराली, देवाल तिराहे से जनजागरण रैली निकाली। प्रदर्शनकारियों की भीड़ दुष्कर्म के आरोपी की सैलून की दुकान तोड़ने पहुंच गई थी। इस बीच प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प हो गई पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को दुकान तक नहीं पहुंचने दिया और बीच में ही रोक दिया। लोगों ने थराली देवाल तिराहे पर करीब तीन घंटे एनएच जाम करके रखा। बताया जा रहा है कि आरोपी का परिवार थराली में ही रहता है।

Hindi News / Lucknow / मुस्लिम युवक ने किशोरी से किया रेप, क्षेत्र में भारी तनाव, पीएसी तैनात, हाईवे जाम

ट्रेंडिंग वीडियो