scriptरामलला का दर्शन कराने के लिए उत्तर प्रदेश के विधायकों और मंत्रियों को लेकर हुई बस रवाना, अयोध्या में मिलेंगे सीएम योगी | MLAs and ministers of Uttar Pradesh for Ramlala darshan left bus | Patrika News
लखनऊ

रामलला का दर्शन कराने के लिए उत्तर प्रदेश के विधायकों और मंत्रियों को लेकर हुई बस रवाना, अयोध्या में मिलेंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के सभी विधायकों और मंत्रियों को आज बस लेकर रामनगरी अयोध्या के लिए रवाना हुई। सभी विधायक और मंत्री अयोध्या पहुंचकर रामलला के दर्शन करेंगे। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ सीधे अयोध्या में मिलेंगे।

लखनऊFeb 11, 2024 / 09:47 am

Anand Shukla

mlas_and_ministers_of_uttar_pradesh_for_ramlala_darshan_left_bus.jpg
उत्तर प्रदेश के विधानसभा और विधान परिषद के सदस्य अयोध्या के लिए बस से रवाना हुए। सभी विधायक और मंत्री पहले हनुमानगढ़ी पहुंचेंगे। यहां एक घंटे में सभी सदस्य बजरंग बली का दर्शन करेंगे। यहां पर सीएम योगी आदित्यनाथ सभी सदस्यों को मिलेंगे। इसके बाद यहां से रामलला के दरबार में हाजिरी लगाएंगे। हालांकि, नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को सदन में विधानसभा अध्यक्ष के निमंत्रण को ठुकरा दिया था।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने सभी मंत्रियों और विधायकों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना मौजूद रहेंगे। सीएम योगी राजकीय विमान से सीधे अयोध्या पहुंचेगे। वहीं, मंत्री और विधायक लखनऊ से 10 लग्जरी बसों से रामनगरी पहुंचेंगे।
राजकीय विमान से सीधे अयोध्या पहुंचेंगे सीएम योगी
प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार सीएम योगी दोपहर 12 बजे महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर राजकीय विमान से पहुंचेंगे। यहां से सड़क मार्ग से अयोध्या धाम के लिए रवाना होंगे। सीएम योगी के एयरपोर्ट से सीधे हनुमानगढ़ी पहुंचने की संभावना है। सीएम के आने से पहले सुबह 11:30 बजे विधानसभा अध्यक्ष समेत सभी मंत्री और विधायक हनुमानगढ़ी पहुंच जाएंगे। यहां एक घंटे में सभी सदस्य बजरंग बली का दर्शन करेंगे।

इसके बाद दोपहर 12:30 बजे सीएम योगी मंत्री और विधायकों के साथ रामजन्मभूमि पहुंचेंगे। दोपहर 3:15 बजे तक सभी जन्मभूमि परिसर में ही रहेंगे। रामलला के दर्शन के बाद सभी विशिष्ट मेहमानों को परिसर में ही लंच कराया जाएगा। इसमें भी मुख्यमंत्री शामिल हो सकते हैं।

Hindi News/ Lucknow / रामलला का दर्शन कराने के लिए उत्तर प्रदेश के विधायकों और मंत्रियों को लेकर हुई बस रवाना, अयोध्या में मिलेंगे सीएम योगी

ट्रेंडिंग वीडियो