script Queen Mary Hospital: लखनऊ स्थित क्वीन मेरी अस्पताल में फैली अव्यवस्थाएं, मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ | Lucknow Queen Mary Hospital in chaos, playing with lives of patients | Patrika News
लखनऊ

 Queen Mary Hospital: लखनऊ स्थित क्वीन मेरी अस्पताल में फैली अव्यवस्थाएं, मरीजों की जान के साथ खिलवाड़

Queen Mary Hospital: लखनऊ स्थित क्वीन मेरी अस्पताल में अव्यवस्थाओं का आलम है। मरीजों और उनके तीमारदारों को भीषण गर्मी और गंदगी के बीच अस्पताल में रहना पड़ रहा है, जिससे उनके स्वास्थ्य पर गंभीर प्रभाव पड़ रहा है।

लखनऊJul 25, 2024 / 10:45 pm

Ritesh Singh

Queen Mary Hospital News

Queen Mary Hospital News

 Queen Mary Hospital: लखनऊ स्थित क्वीन मेरी अस्पताल में अव्यवस्थाएं चरम पर हैं। अस्पताल के अंदर मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ हो रहा है। मरीजों और उनके तिमारदारों को अस्पताल के अंदर भीषण गर्मी के कारण सांस लेने में दिक्कत हो रही है। अस्पताल में फैली गंदगी और बदतर व्यवस्थाओं के कारण नवजात बच्चों के साथ उनकी माताओं को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें

UP Jobs: यूपी के इस जिले में 600 पदों पर निकली भर्ती, यहां जानें आवेदन की पूरी प्रक्रिया 

अव्यवस्थाओं का आलम

मौजूदा उत्तर प्रदेश सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद क्वीन मेरी अस्पताल की व्यवस्थाएं बेहद ही घटिया बनी हुई हैं। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के प्रयास भी इन अव्यवस्थाओं को सुधारने में नाकाम साबित हो रहे हैं। अस्पताल के अंदर फैली गंदगी और दुर्व्यवहार की शिकायतें लगातार बढ़ रही हैं।

महिला डॉक्टर की बदतमीजी

अस्पताल में तैनात महिला डॉक्टर पर मरीजों के परिजनों से बदतमीजी करने के आरोप भी लगे हैं। मरीजों के परिजनों का कहना है कि महिला डॉक्टर की बदतमीजी और अव्यवहार ने उनकी परेशानियों को और बढ़ा दिया है।

Hindi News/ Lucknow /  Queen Mary Hospital: लखनऊ स्थित क्वीन मेरी अस्पताल में फैली अव्यवस्थाएं, मरीजों की जान के साथ खिलवाड़

ट्रेंडिंग वीडियो