scriptतस्वीर देख लो कौन माफिया लगता है, मैं या मुख्यमंत्री? आखिर किस बात पर भड़के अखिलेश यादव | Patrika News
लखनऊ

तस्वीर देख लो कौन माफिया लगता है, मैं या मुख्यमंत्री? आखिर किस बात पर भड़के अखिलेश यादव

आज यानी गुरुवार को अखिलेश यादव ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी तस्वीर और मुख्यमंत्री की तस्वीर देख लो कौन माफिया लगता है, सब जानते है।

लखनऊSep 19, 2024 / 04:16 pm

Prateek Pandey

yogi akhilesh
अखिलेश यादव ने सपा विधायक जाहिद बेग, वन नेशन वन इलेक्शन जैसे कई मुद्दों पर प्रहार करते हुए सीएम योगी को लेकर कहा कि वह मठाधीश मुख्यमंत्री हैं। किसी भी धार्मिक मामले में सरकार को ज्यादा दखल नहीं देना चाहिए। 

सीएम योगी को लेकर अखिलेश ने क्या कहा?

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री के बयान अलग तरह से हैं। सपा ने कभी किसी संत के लिए कुछ नहीं कहा। सपा ने संतों का अपमान कभी नहीं किया। सीएम योगी को लेकर अखिलेश ने कहा कि वह मठाधीश मुख्यमंत्री हैं। किसी भी धार्मिक मामले में सरकार को ज्यादा दखल नहीं देना चाहिए। हमारी तस्वीर और मुख्यमंत्री की तस्वीर देख लो कौन माफिया लगता है सब जानते हैं। उनपर कितने गंभीर मामले दर्ज थे। अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जाहिद बेग, सपा से विधायक हैं और मुस्लिम हैं इसीलिये परेशान किया जा रहा है। 
यह भी पढ़ें

भदोही के सपा विधायक जाहिद बेग ने किया सरेंडर, घर में नाबालिग लड़की ने लगाई थी फांसी

वन नेशन वन इलेक्शन

अखिलेश यादव ने वन नेशन वन इलेक्शन पर कहा, ‘यह भाजपाई रिपोर्ट है। जिसके आगे वन डोनेशन है। यह सब साजिश है। लेट्रल इंट्री के जरिए भर्ती करेंगे, आउट सोर्स करेंगे। क्या यह चुनाव आयोग को खत्म करना चाहते है? तब उसकी जरूरत क्या रह जाएगी। भाजपा रैलियां कम कर दे तो चुनाव खर्च कम हो जाएगा। 

Hindi News/ Lucknow / तस्वीर देख लो कौन माफिया लगता है, मैं या मुख्यमंत्री? आखिर किस बात पर भड़के अखिलेश यादव

ट्रेंडिंग वीडियो