scriptLok Sabha Election 2024: पूर्व DGP विजय कुमार ने थामा बीजेपी का दामन, इस लोकसभा सीट पर बढ़ी सियासी हलचल | Lok Sabha Election 2024 Former DGP Vijay Kumar joins BJP can contest elections from kaushami | Patrika News
लखनऊ

Lok Sabha Election 2024: पूर्व DGP विजय कुमार ने थामा बीजेपी का दामन, इस लोकसभा सीट पर बढ़ी सियासी हलचल

Lok Sabha Election 2024: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में यूपी के पूर्व डीजीपी विजय कुमार आज अपनी पत्नी संग बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इसके साथ ही सपा और कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हुए।

लखनऊApr 08, 2024 / 11:17 am

Anand Shukla

Lok Sabha Election 2024 Former DGP Vijay Kumar joins BJP can contest elections from kaushami

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक (पूर्व डीजीपी) विजय कुमार अपनी पत्‍नी के साथ सोमवार को बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण कर ली है। इसके अलावा डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्‍यता लेने वालों में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बसपा के कई अन्‍य नेता भी शामिल रहे।
इस मौके पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, “बड़ी संख्या में विभिन्न दलों में काम करने वाले बड़े राजनीतिक नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। मैं सभी का स्वागत करता हूं। हम सबसे अनुरोध करते हैं कि सब लोग जुटेंगे और उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें प्रचंड बहुमत से जीताने के लिए काम करेंगे।”
यह भी पढ़ें

बदायूं से तीसरी बार अपना उम्मीदवार बदलने जा रही है सपा, शिवपाल सिंह यादव की जगह ये नेता नवरात्रि में करेगा नामांकन

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव
बता दें कि विजय कुमार कुछ समय पहले ही डीजीपी के पद से रिटायर हुए हैं। माना जा रहा है कि बीजेपी उन्‍हें लोकसभा चुनाव लड़ा सकती है। उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी ने अभी 12 सीटों पर उम्‍मीदवार घोषित नहीं किए हैं। चर्चा है कि बीजेपी मछलीशहर या कौशांबी से उन्‍हें मैदान में उतार सकती है।

Hindi News/ Lucknow / Lok Sabha Election 2024: पूर्व DGP विजय कुमार ने थामा बीजेपी का दामन, इस लोकसभा सीट पर बढ़ी सियासी हलचल

ट्रेंडिंग वीडियो