scriptनिकाय चुनाव से ठीक पहले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा-कांग्रेस में लगाई सेंध, जानें कौन भाजपा से जुड़ा | DCM Brajesh Pathak gave BJP membership to many SP and Congress leaders | Patrika News
लखनऊ

निकाय चुनाव से ठीक पहले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा-कांग्रेस में लगाई सेंध, जानें कौन भाजपा से जुड़ा

विपक्ष के कई नेता भाजपा में शामिल

लखनऊApr 27, 2023 / 10:48 am

Ritesh Singh

  सपा और कांग्रेस को झटका

सपा और कांग्रेस को झटका

निकाय चुनाव से पहले सपा और कांग्रेस के खेमे में भाजपा ने की सेंधमारी। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सपा के निवर्तमान जिला पंचायत सदस्य और पार्षद को दिलाई भाजपा की सदस्यता। समाजवादी पार्टी के सरोजनी नगर से निवर्तमान जिला पंचायत सदस्य पलक रावत भाजपा में शामिल। सपा के हैदरगंज द्वितीय वार्ड से निवर्तमान पार्षद तारा चंद्र रावत भाजपा में शामिल। कांग्रेस से दिलप्रीत ने ली भाजपा की सदस्यता।

यह भी पढ़ें

SGPGI के ट्रामा में लीवर के गंभीर मरीजों को मिल रहा इलाज, जानिए उनके बारे में

बृजेश पाठक उपमुख्यमंत्री ने कहाकि उत्तर प्रदेश सरकार हमारे साथ 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रहे दिलप्रीत सिंह डीपी जो कैंट विधानसभा चुनाव लड़े थे, अपने हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता छोड़कर के नगर निगम के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।
यह भी पढ़ें

गरीब की बेटी ने बढ़ाया पिता का मान, बोली इंजीनयर बन कर दूगी परिवार को खुशी


और मैं भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आप सब का स्वागत करता हूं, सदस्य के रूप से नगर निगम चुनाव में जो लोग हैं, उनकी सूची बहुत बड़ी है। और यह नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिताने में सहयोग करेंगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kgiv6

Hindi News/ Lucknow / निकाय चुनाव से ठीक पहले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सपा-कांग्रेस में लगाई सेंध, जानें कौन भाजपा से जुड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो