scriptनर्सिंग की छात्रा से हैवानियत, प्रेमी ने सिर्फ इस जिद पर छत से नीचे फेंका | Nursing student thrown from the roof by her boyfriend, admitted in hospital in critical condition | Patrika News
लखनऊ

नर्सिंग की छात्रा से हैवानियत, प्रेमी ने सिर्फ इस जिद पर छत से नीचे फेंका

लखनऊ में उन्नाव की छात्रा के साथ हुई दर्दनाक घटना, प्रेमी ने छत से फेंक कर किया गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की छानबीन।

लखनऊJul 11, 2024 / 10:48 am

Ritesh Singh

UP Crime

UP Crime

UP Crime: उन्नाव की रहने वाली एक छात्रा, जो बिजनौर थाना क्षेत्र में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी, एक दर्दनाक घटना का शिकार हुई। छात्रा ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर उसका प्रेमी उससे शारीरिक संबंध बना रहा था। जब छात्रा ने शादी का दबाव बनाया, तो प्रेमी ने उसे छत से फेंक दिया, जिसके कारण छात्रा के हाथ और रीढ़ की हड्डी टूट गई।

ये है पूरा मामला

लखनऊ की उन्नाव जिले की रहने वाली छात्रा बिजनौर थाना क्षेत्र में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। उन्नाव के ही रहने वाले प्रेमी से उसका विवाद हुआ। छात्रा का आरोप है कि प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। जब छात्रा ने शादी का दबाव बनाया, तो प्रेमी ने उसे छत से फेंक दिया।
यह भी पढ़ें

Dengue and Malaria : बारिश के बाद खास रखें ध्यान, नहीं तो हो सकता है डेंगू, जानते हैं डॉ. सिंघल से

 

छत से गिरने से रीढ़ की हड्डी

छत से गिरने के कारण छात्रा का हाथ और रीढ़ की हड्डी टूट गई। परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। बिजनौर थाने पर तहरीर दी गई। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

Good news: यूपी का आम और बनेगा खास, योगी सरकार के फैसले से बागवानों को मिली राहत 

संबंधित पक्षों की प्रतिक्रियाएं

छात्रा के परिजनों ने न्याय की मांग की है और प्रशासन से अपील की है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। पुलिस ने भी आश्वासन दिया है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की जाएगी। यह घटना समाज में महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दों को पुनः सामने लाती है और कानून व्यवस्था की मजबूती की आवश्यकता पर जोर देती है।

Hindi News/ Lucknow / नर्सिंग की छात्रा से हैवानियत, प्रेमी ने सिर्फ इस जिद पर छत से नीचे फेंका

ट्रेंडिंग वीडियो