scriptविपक्षी गठबंधन पर बरसे सीएम योगी, बोले- हालत इतनी खराब है… ढूंढने से भी नहीं मिल रहा प्रत्याशी | CM Yogi lashed out at opposition alliance INDIA | Patrika News
लखनऊ

विपक्षी गठबंधन पर बरसे सीएम योगी, बोले- हालत इतनी खराब है… ढूंढने से भी नहीं मिल रहा प्रत्याशी

Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री योगी बुधवार को सूरसदन में प्रबुद्धजनों को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने कहा कि विपक्षी इंडी गठबंधन की हालत खराब है, उन्हें ढूंढने से भी प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं।
 

लखनऊApr 03, 2024 / 09:03 pm

Aniket Gupta

cm_yogi_lashed_out_at_opposition_alliance_india.png

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस बार लोकसभा का चुनाव बहुत स्पष्ट है। यह पहले ही दो ध्रुवों में विभाजित हो चुका है। इस बार फैमिली बनाम नेशन फर्स्ट, तुष्टीकरण बनाम राष्ट्रवाद, भ्रष्टाचार बनाम जीरो टॉलरेंस के बीच मुकाबला है।
मुख्यमंत्री योगी बुधवार को सूरसदन में प्रबुद्धजनों को संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने पार्टी के प्रत्याशी, वर्तमान सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल के समर्थन में प्रचार किया। उन्होंने कहा कि विपक्षी इंडी गठबंधन की हालत खराब है, उन्हें ढूंढने से भी प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं।
यह भी पढ़ें

शामली में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने 12 लोगों को रौंदा, 2 की मौत

सीएम योगी ने कहा कि 18वीं लोकसभा का चुनाव पहला ऐसा चुनाव है, जिसके परिणाम के बारे में उत्तर, दक्षिण, पूरब, पश्चिम कहीं किसी को कोई संदेह नहीं है। हर तरफ से एक ही आवाज आ रही है। आगरा में जीत सुनिश्चित है, मगर इस जीत को ऐतिहासिक बनाने के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ना है।
 

Hindi News/ Lucknow / विपक्षी गठबंधन पर बरसे सीएम योगी, बोले- हालत इतनी खराब है… ढूंढने से भी नहीं मिल रहा प्रत्याशी

ट्रेंडिंग वीडियो