scriptCM योगी का बड़ा आदेश, 24 घंटे मिलेगी बिजली सप्लाई | CM Yogi Big order 24 hours electricity supply will be available on these 9 days | Patrika News
लखनऊ

CM योगी का बड़ा आदेश, 24 घंटे मिलेगी बिजली सप्लाई

CM Yogi Order: अगस्त महीने में आने वाले त्योहारों को देखते हुए सीएम योगी ने जनता को 24 घंटे बिजली सप्लाई का तोहफा दिया है। आइए जानते हैं कि कब-कब बिजली 24 घंटे आएगी…

लखनऊAug 13, 2024 / 05:08 pm

Sanjana Singh

CM Yogi Order

CM Yogi Order

CM Yogi Order: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को बड़ा तोहफा दिया है। सीएम योगी ने निर्देश दिया है कि प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन और कृष्ण जन्माष्टमी समेत यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के दिन 24 घंटे बिजली की सप्लाई दी जाएगी। साथ ही, निर्देश में कहा गया है कि इन विशेष दिनों पर बिजली एक मिनट के लिए भी कटनी नहीं चाहिए। 
अगस्त महीने के आगामी 15 दिनों में 9 दिन के लिए बिजली की कटौती नहीं की जाएगी। यूपी में निर्बाध बिजली के लिए उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड के चेयरमैन ने प्रदेश के सभी डिस्कॉम को निर्देश जारी किए हैं। उनके द्वारा पूर्वांचल, मध्यांचल, पश्चिमांचल और केस्को को निर्देशित किया गया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में दस नए राष्ट्रीय मार्ग बनेंगे, नेपाल, झारखंड, एमपी और राजस्थान को एक साथ जोड़ने की योजना

इन विशेष दिनों के लिए जारी हुआ आदेश

उत्तर प्रदेश में 15 अगस्त पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूरे दिन बिजली सप्लाई दी जाएगी। इसके अलावा, 19 अगस्त को रक्षाबंधन, जन्माष्टमी को लेकर 26-27 अगस्त को बिजली कटौती नहीं की जाएगी। इसके साथ ही यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को देखते हुए 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को लगातार बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देशित किया गया है। 

Hindi News / Lucknow / CM योगी का बड़ा आदेश, 24 घंटे मिलेगी बिजली सप्लाई

ट्रेंडिंग वीडियो