scriptYogi Government Jobs: मिशन रोजगार सुरक्षा से सरकारी नौकरी देने तक योगी नंबर 1 | CM Yogi Adityanath hands over appointment letters to 647 Forest Guards Wildlife Wardens and 41 Under Engineers | Patrika News
लखनऊ

Yogi Government Jobs: मिशन रोजगार सुरक्षा से सरकारी नौकरी देने तक योगी नंबर 1

Yogi Government Jobs: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के ‘मिशन रोजगार’ के तहत सरकारी नौकरी की प्रक्रिया में पारदर्शिता और निष्पक्षता के चलते युवाओं में उत्साह और विश्वास बढ़ा है। मंगलवार को लोक भवन सभागार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 647 वन रक्षकों/वन्यजीव रक्षकों और 41 अवर अभियंताओं को नियुक्ति पत्र प्रदान किए।

लखनऊSep 10, 2024 / 05:56 pm

Ritesh Singh

Yogi Government Jobs

Yogi Government Jobs

Yogi Government Jobs: उत्तर प्रदेश सरकार के ‘मिशन रोजगार’ के अंतर्गत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लोक भवन सभागार में 647 वन रक्षकों, वन्यजीव रक्षकों और 41 अवर अभियंताओं को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस अवसर पर नियुक्ति पाने वाले युवाओं ने सरकार की पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया की सराहना की और इसे अपने करियर के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि बताया।

योगी सरकार की पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया की युवाओं ने की सराहना

उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में अवर अभियंता के पद पर नियुक्त पूजा त्रिपाठी ने कहा, “यह सरकार की बहुत बड़ी सफलता है कि आज युवा कड़ी मेहनत के दम पर पारदर्शी तरीके से चयनित होकर सरकारी नौकरी पा रहे हैं।” उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस निष्पक्ष प्रक्रिया के लिए धन्यवाद दिया।
यह भी पढ़ें

 CM Yogi Action: अवैध कब्जों पर फिर सख्त हुए सीएम योगी, अधिकारियों को दिए जीरो टॉलरेंस के तहत कार्रवाई के आदेश

Yogi Government Jobs
वन्य रक्षक के पद पर चयनित विजय प्रताप सिंह ने कहा कि योगी सरकार के आने के बाद से भर्ती प्रक्रियाओं में पूरी तरह से पारदर्शिता आई है। विजय ने बताया, “परिणाम के एक माह के भीतर नियुक्ति पत्र मिलना बड़ी बात है। यह दर्शाता है कि सरकार युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के प्रति कितनी प्रतिबद्ध है।”
यह भी पढ़ें

UP Politics: सुल्तानपुर एनकाउंटर पर पूर्व डीजीपी बृजलाल का बड़ा बयान: अखिलेश सरकार पर साधा निशाना 

वन्य रक्षक के पद पर नियुक्त मुरादाबाद की वर्षा रानी ने बताया कि पहले के समय में सरकारी नौकरी के लिए रिश्वत देनी पड़ती थी, लेकिन अब नियुक्ति केवल काबिलियत के दम पर मिलती है। उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री जी ने पारदर्शी प्रक्रिया से नियुक्ति देकर उत्तम प्रदेश का नया मार्ग बनाया है।”
यह भी पढ़ें

UP विधानसभा की याचिका समिति ने पैरा ओलंपिक बैडमिंटन विजेता सुहास एल.वाई. को किया सम्मानित

Yogi Government Jobs
बरेली की जया यादव, जो उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड में अवर अभियंता के पद पर नियुक्त हुई हैं, ने कहा कि योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा से लेकर रोजगार देने तक संवेदनशील है। “हम महिलाएं अब खुद को सुरक्षित और मजबूत महसूस कर रही हैं,” उन्होंने कहा।
यह भी पढ़ें

UP Child Education: सपनों को मिल रही उड़ान: इसरो जाएगी अटल आवासीय विद्यालय की छात्रा श्वेता सत्ते

रामपुर के सलीम अहमद, जिन्होंने दो बार सरकारी परीक्षा पास की और दोनों में नियुक्त हुए, ने कहा, “इस सरकार ने हमारी कड़ी मेहनत और ईमानदारी का फल दिया है। पहले के समय में ऐसा कभी नहीं हुआ।”

Hindi News/ Lucknow / Yogi Government Jobs: मिशन रोजगार सुरक्षा से सरकारी नौकरी देने तक योगी नंबर 1

ट्रेंडिंग वीडियो