scriptदिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा पर भूपेंद्र चौधरी बोले- आप शुरू से ही न्यायिक प्रक्रियाओं को दिखाती आई है ठेंगा | BJP President Bhupendra Chaudhary reacted to announcement of Delhi CM Arvind Kejriwal's resignation | Patrika News
लखनऊ

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा पर भूपेंद्र चौधरी बोले- आप शुरू से ही न्यायिक प्रक्रियाओं को दिखाती आई है ठेंगा

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा पर बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि इतने महीनों तक सलाखों के पीछे रहने के बाद भी मुख्यमंत्री ने अपने पद से इस्तीफा देना जरूरी नहीं समझा। आम आदमी पार्टी शुरू से ही न्यायिक प्रक्रियाओं को ठेंगा दिखाती आई है।

लखनऊSep 15, 2024 / 08:56 pm

Anand Shukla

BJP President Bhupendra Chaudhary reacted to announcement of Delhi CM Arvind Kejriwal's resignation
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा रविवार को इस्तीफा दिए जाने का ऐलान करने के बाद सियासी गलियारों में शुरू हुआ प्रतिक्रियाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सियासी पंडित जहां मुख्यमंत्री के इस ऐलान को दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए एक दांव के रूप में देख रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी और कांग्रेस सवाल कर रहे हैं कि आखिर मुख्यमंत्री दो दिन बाद ही क्यों इस्तीफा दे रहे हैं, उन्हें तो अभी इस्तीफा दे देना चाहिए।
इसी बीच, केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान पर उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी शुरू से ही न्यायिक व्यवस्था को ठेंगा दिखाती हुई आई है। इतने महीनों तक सलाखों के पीछे रहने के बाद भी मुख्यमंत्री ने अपने पद से इस्तीफा देना जरूरी नहीं समझा। आम आदमी पार्टी को न्यायिक प्रक्रियाओं का पालन करना चाहिए। यह पार्टी शुरू से ही न्यायिक प्रक्रियाओं को ठेंगा दिखाती आई है।

बीजेपी हर दम न्यायिक प्रक्रिया का पालन करती आई है: भूपेंद्र चौधरी

भूपेंद्र चौधरी ने कहा, “मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि बीजेपी हर दम न्यायिक प्रक्रिया का पालन करती आई है। लेकिन आम आदमी पार्टी शुरू से ही न्यायिक प्रक्रियाओं को ठेंगा दिखाती आई है, जिसे किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जा सकता है।”
बीजेपी नेता ने कहा, “मैं समझता हूं कि आम आदमी पार्टी को, जो आदेश कोर्ट की ओर से दिया गया है, उसे उसका पालन करना चाहिए। इसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए।”

BHupendra Chaudhary

आप हमेशा से ही विभिन्न मुद्दों पर राजनीति करती रही है: भूपेंद्र चौधरी

उन्होंने कहा, “हमारी पार्टी हो या कोई और, कोर्ट के आदेश का सभी को पालन करना चाहिए, लेकिन आम आदमी पार्टी शुरू से ही कोर्ट के आदेश की अवहेलना करती आई है। यह पार्टी हमेशा से ही विभिन्न मुद्दों पर राजनीति करती रही है। देश की जनता सब जानती है, लेकिन अब हम इस स्थिति को किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं सकते हैं।”
यह भी पढ़ें

यूपी के उत्पादों को मिलेगा बड़ा प्लेटफॉर्म, इस दिन से आयोजित होगा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो- 2024

नई आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से नई आबकारी नीति मामले में जमानत मिल गई। इसके बाद आम आदमी पार्टी में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद केजरीवाल ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस बीच, उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया।

Hindi News/ Lucknow / दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा पर भूपेंद्र चौधरी बोले- आप शुरू से ही न्यायिक प्रक्रियाओं को दिखाती आई है ठेंगा

ट्रेंडिंग वीडियो