scriptवन नेशन वन इलेक्शन को लेकर भड़के अखिलेश, कहा ये बीजेपी की साजिश | Akhilesh angry over One Nation One Election, says this is a conspiracy of BJP | Patrika News
लखनऊ

वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर भड़के अखिलेश, कहा ये बीजेपी की साजिश

One Nation One Election को लेकर प्रेस कांफ्रेंस में भड़के अखिलेश। उन्होंने बीजेपी पर साजिश का आरोप लगाया है। प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश ने क्या कहा आइये बताते हैं 

लखनऊSep 19, 2024 / 03:56 pm

Nishant Kumar

Akhilesh Yadav in PC

Akhilesh Yadav in PC

One Nation One Election को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान दिया है। अखिलेश यादव ने बीजेपी पर वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर कहा है कि ये बीजेपी की साजिश है। आने वाले समय में बोलेंगे कि इलेक्शन कमीशन की ही जरुरत नही है। 

अखिलेश ने क्या कहा ?

अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा है कि ये बहुत बड़ी साजिश है। बीजेपी ने कहा था कि महिला आरक्षण बिल लागु होगा। क्या बीजेपी बता सकती है कि महिला आरक्षण बिल कब तक लागू होगा ? वन नेशन वन इलेक्शन के 18,626 पन्नो की रिपोर्ट पर मात्र 191 दिन ही चर्चा हुई है। क्या चर्चा हुई होगी इतने कम दिनों में ?

इलेक्शन कमीशन की क्या जरुरत ?

अखिलेश ने कहा कि One Nation One Election होने के बाद बीजेपी कहेगी की इलेक्शन कमीशन की जरुरत ही क्या है। इलेक्शन कमीशन के कर्मचारियों और अधिकारियों पर इतना खर्चा है। हमे साजिश से इसलिए भी सावधान रहना चाहिए क्यूंकि वन नेशन वन इलेक्शन में कर्मचारी लेटरल इंट्री से लाये जायेंगे। 
यह भी पढ़ें

भारी बारिश के कारण डूबे घाट अभी और बढ़ेगा जलस्तर

बीजेपी नेता ने किया पलटवार 

भारतीय जनता पार्टी के नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि अखिलेश यादव वन नेशन वन इलेक्शन का विरोध इसलिए कर रहे हैं क्यूंकि इससे उनकी नैया डूबने वाली है। One Nation One Election के आने की वजह अखिलेश यादव सम्प्रदियिक एजेंडा नहीं ला पाएंगे। वन नेशन वन इलेक्शन में देश का विकास होगा।

Hindi News/ Lucknow / वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर भड़के अखिलेश, कहा ये बीजेपी की साजिश

ट्रेंडिंग वीडियो