scriptवाई श्रेषी के गिफ्ट पर अदिति सिंह का बयान, भाजपा मंत्री ने कही बडी़ बात | BJP over congress MLA Aditi Singh joining party | Patrika News
लखनऊ

वाई श्रेषी के गिफ्ट पर अदिति सिंह का बयान, भाजपा मंत्री ने कही बडी़ बात

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर विधान सभा में आयोजित विशेष सत्र में कांग्रेस विधायक का पार्टी के मना करने के बावजूद शामिल होना कई सवाल खड़े कर रहा है।

लखनऊOct 03, 2019 / 06:33 pm

Abhishek Gupta

Aditi Singh

वाई श्रेषी के गिफ्ट पर अदिति सिंह का बयान, भाजपा ज्वाइन करने पर आई बड़ी खबर

लखनऊ. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर विधान सभा में आयोजित विशेष सत्र में कांग्रेस विधायक का पार्टी के मना करने के बावजूद शामिल होना कई सवाल खड़े कर रहा है। इसे बगावत कहा जा रहा है, लेकिन इसका क्या असर देखने को मिलेगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन अदिति सिंह का इस बीच आया बयान कई संकेत दे रहा है। अदिति सिंह के संबोधन के बाद योगी सरकार ने उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की। इसे राजनीतिक शब्दों में कहें तो पॉलिटिकटल गिफ्ट के रूप में देखा जा रहा है। कांग्रेस में इससे और बखेड़ा खड़ा हो सकता है। वहीं इस बीच अदिति सिंह ने वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर बड़ा बयान दिया है।
ये भी पढ़ें- बारिश ने यहां ली चार की मौत, कई और मकान गिरे, अखिलेश ने तुरंत की बड़ी घोषणा

अदिति सिंह का बयान-

उन्होंने एक बातचीत में कहा है कि उन्हें जान का खतरा महसूस हो रहा था, इसलिए उन्होंने सुरक्षा के लिए अनुरोध किया था। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों रायबरेली में हुए हमले के बाद उन्होंने सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी लाइन से अलग जाकर काम करना जोखिम भरा था।
ये भी पढ़ें- अयोध्या मामले में आई बहुत बड़ी खबर, इनपर राष्ट्रद्रोह के मुकदमे के लिए दी गई तहरीर, मामले में आया बड़ा मोड़

भाजपा ने दिया पार्टी में आने का ऑफर-

21_06_2018-congress-flag_18108691_101154210.jpg
अदिति सिंह के इस कदम पर रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री व जिला प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर अदिति सिंह भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में आती हैं तो उनका स्वागत है।
पार्टी ने किया था मना-
अदिति सिंह ने पार्टी लाइन से हटकर तो काम किया है। गौरतलब बै कि बुधवार को ही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का लखनऊ में पैदल मार्च था, लेकिन अदिति उसमें शामिल नी हुई बल्कि बुधवार देर शाम विधानसभा के विशेष सत्र में बिना किसी को बताए पहुंच गईं। उन्होंने सत्र में हिस्सा भी लिया।

Hindi News / Lucknow / वाई श्रेषी के गिफ्ट पर अदिति सिंह का बयान, भाजपा मंत्री ने कही बडी़ बात

ट्रेंडिंग वीडियो