scriptभाजपा नेता की रेप पीड़ता के परिवार को धमकी, बोला मै मंत्री-विधायक का आदमी, मुंह खोला तो… | Patrika News
लखनऊ

भाजपा नेता की रेप पीड़ता के परिवार को धमकी, बोला मै मंत्री-विधायक का आदमी, मुंह खोला तो…

BJP leader’s threat to rape victim’s family:रेप के आरोप में घिरे भाजपा नेता ने पीड़ित परिवार को धमकी दी है। अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देत हुए उसने पीड़ित परिवार को मुंह खोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। इससे पीड़ित परिवार दहशत में आ गया है।

लखनऊSep 05, 2024 / 06:22 pm

Naveen Bhatt

BJP leader in Almora threatens rape victim's family

उत्तराखंड में भाजपा नेता पर रेप पीड़िता के परिवार को धमकाने का आरोप लगा है

BJP leader’s threat to rape victim’s family:उत्तराखंड के सल्ट में भाजपा मंडल अध्यक्ष पद से हटाए गए भगवत सिंह बोरा फिर आरोपों में घिर गए हैं। उन पर बीते दिनों 14 साल की एक किशोरी से रेप का आरोप लगने के बाद राज्य भर में सियासी हंगामा मच गया था। जगह-जगह कांग्रेस सहित अन्य लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किए थे। हालांकि मामला सामने आते ही पार्टी ने बोरा को पद से निष्कासित कर दिया था। इसी बीच अब पीड़ित परिवार ने आरोपी पर उन्हें मंत्री और विधायक की धौंस जमाते हुए मुंह खोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इससे पीड़ित परिवार खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

दो दिन पूर्व दी दूसरी तहरीर

पीड़ित परिवार का आरोप है कि दो दिन पूर्व दूसरी तहरीर देने के बाद भी अभी तक मुकदमे में प्रभावी धाराएं नहीं बढ़ाई गई हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ अभी बीएनएस की धारा 74 और पॉक्सो अधिनियम 7/8 के तहत केस दर्ज हुआ है, जबकि आरोपी के खिलाफ उन्होंने पॉक्सो अधिनियम 3/4 के तहत तहरीर दी थी। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपी को बचाने का पूरा मौका दे रही है।

24 अगस्त को दर्ज हुआ था केस

आरोप है कि पीड़िता का दोबारा मेडिकल कराकर टहलाया जा रहा है और जिस धारा में मुकदमा दर्ज होना चाहिए उसके तहत मुकदमा दर्ज नहीं किया जा रहा है। आरोप यह भी है कि आरोपी पक्ष की ओर से उन्हें धमकाया भी जा रहा है। इंसाफ की उम्मीद लिए दर-दर भटक रही पीड़िता की मां ने बताया कि भाजपा मंडल अध्यक्ष ने 24 अगस्त को दुष्कर्म किया था। जब उन्हें घटना का पता चला, उन्होंने मुकदमा लिखाने का प्रयास किया तो भाजपा नेता ने उन्हें फोन पर डराया धमकाया।

Hindi News/ Lucknow / भाजपा नेता की रेप पीड़ता के परिवार को धमकी, बोला मै मंत्री-विधायक का आदमी, मुंह खोला तो…

ट्रेंडिंग वीडियो