scriptबहराइच हिंसा पर सपा नेता का बड़ा बयान, कहा-इनका भंडाफोड़…  | Bahraich Violence: SP leader gave a statement, said- violence happened due to the negligence of the administration | Patrika News
लखनऊ

बहराइच हिंसा पर सपा नेता का बड़ा बयान, कहा-इनका भंडाफोड़… 

Bahraich Violence: समजवादी पार्टी के नेता माता प्रसाद पांडेय को बहराइच जाने के प्रशासन ने रोक दिया है। इसके बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। माता प्रसाद पांडेय ने क्या कहा आइए बताते हैं। 

लखनऊOct 19, 2024 / 08:08 pm

Nishant Kumar

Bahraich Violence

Mata Prasad Pandey

Bahraich Violence: समाजवादी पार्टी के नेता और इटावा विधान सभा क्षेत्र के विधायक माता प्रसाद पांडेय को प्रशासन ने बहराइच जाने से रोक दिया है। प्रशासन का मानना है की उनके बहराइच जाने से सुरक्षा व्यवस्था गड़बड़ा सकती है। इसको लेकर माता प्रसाद पांडेय ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। 

Bahraich Violence पर सपा नेता ने क्या कहा ?

समाजवादी पार्टी के नेता माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि मुझे लगता है ये सरकार और प्रशासन बहुत डरा हुआ है। मुझे कल रात सिटी मजिस्ट्रेट का एक पत्र मिला। स्थानीय कोतवाल ने मेरे पास भेज दिया कि मुझे कोई अनुमति नहीं दी गयी है। मुझे डीएम का एक और पत्र मिला इसलिए मुझे रोके जाने के पीछे का मकसद समझ नहीं आ रहा है। वे इतने डरे हुए क्यों हैं? अगर मैं जाता तो क्या होता? 
उनका कहना है कि अगर मैं साइट पर जाऊंगा तो स्थिति खराब हो सकती है। मैं इसे स्वयं देखना चाहता था और लोगों के सामने सच्चाई प्रकट करना चाहता था। मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी वहां जाने नहीं दिया जा रहा है। लोगों का कहना है कि यह पुलिस और प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है। अगर वे सतर्क होते तो इस घटना को रोका जा सकता था। 
यह भी पढ़ें

Bahraich Violence: योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जिला प्रशासन गिराएगी 23 मकान 

अखिलेश यादव के बयान पर दी प्रतिक्रिया 

अखिलेश यादव द्वारा यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने पर माता प्रसाद ने कहा, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो कहा है, वह बिल्कुल सही है। यूपी में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है। सुबह अखबारों की सुर्खियां रेप की खबरों से भरी रहती हैं और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि कानून व्यवस्था ठीक कर दी है।

Hindi News / Lucknow / बहराइच हिंसा पर सपा नेता का बड़ा बयान, कहा-इनका भंडाफोड़… 

ट्रेंडिंग वीडियो