scriptअखिलेश यादव तक पहुंची कार्यकर्ताओं के नेताओं को गाली देने की शिकायत, बैठक में बोले- ये ना करें | Akhilesh Yadav Meeting With Samajwadi Party leaders | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश यादव तक पहुंची कार्यकर्ताओं के नेताओं को गाली देने की शिकायत, बैठक में बोले- ये ना करें

Akhilesh Yadav Meeting: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से कहा कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल बहुत सावधानी से करें।

लखनऊMay 29, 2023 / 08:56 pm

Rizwan Pundeer

Akhilesh Yadav Meeting

अखिलेश यादव के साथ उनके चाचा शिवपाल यादव भी बैठक में मौजूद रहे।

Akhilesh Yadav Meeting: अखिलेश यादव ने सोमवार को आज समाजवादी पार्टी के जिला और महानगर अध्यक्षों के साथ बैठक की है। बैठक में कार्यकर्ताओं से फेसबुक पर पार्टी नेताओं को अपशब्द कहने का मामला भी उठा। अखिलेश यादव ने कहा कि कार्यकर्ता और पदाधिकारी सोशल मीडिया के दुरूपयोग से बचें। इधर देखा जा रहा है कि कुछ कार्यकर्ता पार्टी नेताओं के विरूद्ध पोस्ट डालते हैं और तरह-तरह की टिप्पणियां करते हैं। यह घोर अनुशासनहीनता है। इस तरह की पोस्ट और कमेंट पर कड़ी अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।
अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि धार्मिक संवेदनशील मामलों में समाजवादी पार्टी के पैनलिस्टों को अपनी बात रखने में सावधानी बरतनी चाहिए। किसी भी समाज या सम्प्रदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले बयान पार्टी के नेता नहीं दें।

भाजपा सरकार दलित-पिछड़ों का हक चीन रही: अखिलेश
पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा कि भाजपा की सरकार में दलितों, पिछड़ों, के हक छीने जा रहे हैं। समाजवादी पार्टी जनता के लिए संघर्षरत है। समाजवादी पार्टी का भरोसा संगठन और कार्यकर्ताओं पर है। इन हालात में हमें जनता के साथ रहना है। सेक्टर, बूथ की रणनीति पर अभी से मजबूती से काम करना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा क समाजवादी पार्टी की नीतियों के प्रचार में तेजी लाने और अनुशासन तथा संगठित होकर कार्यकर्ता काम करें।
अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के नेताओं से कहा कि वे अपना ऐसा व्यवहार रखें कि किसी को शिकायत न हो। सभी का व्यवहार शिष्टाचार युक्त होना चाहिए। परस्पर सम्मान और विश्वास से समाजवादी पार्टी का ग्राफ जनता के बीच ऊंचा उठेगा। अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी नेता और कार्यकर्ता जनता के सुख-दुख में शामिल रहने तथा उनकी आवाज उठाने में कोई कसर न रखे। अभी से लोकसभा की तैयारियों में जुट जाए।

Hindi News / Lucknow / अखिलेश यादव तक पहुंची कार्यकर्ताओं के नेताओं को गाली देने की शिकायत, बैठक में बोले- ये ना करें

ट्रेंडिंग वीडियो