scriptअखिलेश यादव का सीएम योगी के पोस्टर ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ पर हमला, बोले- बंटना मत | Akhilesh Yadav attacks CM Yogi poster Bantenge to Katenge | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश यादव का सीएम योगी के पोस्टर ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ पर हमला, बोले- बंटना मत

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले मुंबई की सड़कों पर सीएम योगी आदित्यनाथ के पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टर में एक स्लोगन लिखा हुआ है, ‘बंटेंगे तो कटेंगे’। अब इस पोस्टर को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निशाना साधा।

लखनऊOct 23, 2024 / 08:28 am

Prateek Pandey

akhilesh yadav
अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि आपको कंफ्यूज नहीं होना है, क्योंकि यह नारा एक लैब में तैयार किया गया है और उन्हें किसी से बुलवाना था। उन्होंने कहा कि अगर वो बोलते हैं कि बंटो नहीं, तो पीडीए परिवार भी नहीं बंटेगा।
अखिलेश यादव ने कहा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से बेहतर इस नारे को कौन बोलता, क्योंकि उनकी छवि भी वैसी ही है। अगर वह कह रहे हैं कि ‘बंटेंगे तो कटेंगे’। इसल‍िए पीडीए परिवार भी नहीं बंटेगा। वह नारा आपके लिए लगा रहे हैं कि पीडीए परिवार के लोग बंटना मत।

योगी आदित्यनाथ ने दिया था बयान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसी साल अगस्त में आगरा में एक रैली को संबोधित करते हुए ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ का नारा दिया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि बांग्लादेश से सबक सीखिए, एक रहना है, बंटना नहीं है। बंटेंगे तो कटेंगे और एक रहेंगे तो सुरक्षित रहेंगे।
यह भी पढ़ें

शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर कसा तंज, बोले- खत्म हो चुका इकबाल

उन्होंने कहा था, “राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं है। राष्ट्र तभी सशक्त होगा, जब हम एक होंगे। बांग्लादेश में देख रहे हैं न, वो गलतियां यहां नहीं होनी चाहिए। बंटेंगे तो कटेंगे। एक रहेंगे-नेक रहेंगे। सुरक्षित रहेंगे और समृद्धि की पराकाष्ठा तक पहुंचेंगे।”

मुंबई की सड़कों पर योगी की तस्वीर

बता दें कि महाराष्ट्र में 20 नवंबर को 288 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है, जबकि नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। उससे पहले ही मुंबई की सड़कों पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों को लगाया गया है, जिसमें ‘बटेंगे तो कटेंगे’ का नारा लिखा हुआ है।

Hindi News / Lucknow / अखिलेश यादव का सीएम योगी के पोस्टर ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ पर हमला, बोले- बंटना मत

ट्रेंडिंग वीडियो